Ashes: इंग्लैंड कैंप में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया आगे क्या होगा


Ashes 2021-22: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे एशेज के तीसरे टेस्ट पर कोरोना का साया मंडरा रहा है. इंग्लैंड कैंप में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने से खलबली मच गई है. इसके चलते दूसरे दिन का खेल भी आधे घंटे देर से शुरू हुआ. दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम के 2 सपोर्ट स्टाफ और उनके परिवार के 2 सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

इसके बाद इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ का कोरोना रेपिड टेस्ट किया गया. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम को मेलबर्न ग्राउंड की ओर रवाना किया गया. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पूरी इंग्लैंड टीम का पीसीआर टेस्ट भी किया जाएगा. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान जारी कर कहा है कि इंग्लैंड कैंप में मिले कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों को फिलहाल आइसोलेट कर दिया गया है. इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों और पूरे स्टाफ का रेपिड एंटीजन टेस्ट भी कर लिया गया है. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और मेलबर्न क्रिकेट कमिटी स्थिति पर नजर बनाए हुए है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकली का भी इस मामले पर बयान आया है. उन्होंने कहा है, ‘अभी तक जो सूचनाएं उपलब्ध हैं और जो स्थिति है, उस आधार पर यह फैसला लिया गया कि मैच को अभी चलने दिया जाए.

बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहला दिन रहा था ऑस्ट्रेलिया के नाम
एशेज सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट जीत चुकी ऑस्ट्रेलिया टीम तीसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड पर हावी नजर आ रही है. पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने इंग्लिश टीम को महज 185 रन पर ऑल आउट कर दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 61 रन बनाए थे.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *