मोहित शर्मा बने पिता, पत्नी ने बच्चे को दिया जन्म


Mohit Sharma & Shweta New Born Baby: टीम इंडिया के पेसर मोहित शर्मा के घर किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है. मोहित इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह अपने खुशखबरी फैंस को दी. उनकी इस पोस्ट पर फैंस शुभकामनाएं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

मोहित शर्मा टीम इंडिया से काफी वक्त से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने 2015 के बाद भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला. हालांकि वे घरेलू मैचों में खेलते रहे हैं. मोहित इस समय परिवार के साथ हैं. उनकी पत्नी श्वेता ने एक बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी फोटो शेयर कर यह सूचना दी. इसमें उन्होंने बच्चे के जन्म की तारीख भी लिखी है.


राइट आर्म मीडियम फास्ट बॉलिंग करने वाले मोहित ने टीम इंडिया के लिए अगस्त 2013 में पहला मैच खेला था. उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलते हुए वनडे मैचों में पदार्पण किया था. वहीं आखिरी वनडे अक्टूबर 2015 में खेला था. यह मैच उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. मोहित ने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था. वहीं उनका आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच दक्षिण अफ्रीका खिलाफ था. यह मैच अक्टूबर 2015 में खेला गया था. 

मोहित का इंटरनेशनल करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है. उन्होंने वनडे मैचों की 25 पारियों में 31 विकेट लिए हैं. वहीं 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 6 विकेट लिए हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों की 76 पारियों में 127 विकेट अपने नाम किए हैं. वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेल चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने हरियाणा, इंडिया ब्लू और नॉर्थ जोन के लिए मैच खेले हैं. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *