पाकिस्तान के खिलाफ लड़खड़ाई टीम इंडिया, आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौटी, जानें अपडेट्स


U19 Asia Cup 2021: अंडर-19 एशिया कप में आज भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की थी और अपना पहला मुकाबला जीता था. इस टूर्नामेंट को अगले साल होने वाले अंडर-19 विश्व कप 2022 के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की जीतने की प्रबल दावेदार है और देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम के खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करेंगे. 

भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा कड़ी टक्कर देखने को मिलती रही है. दोनों ही टीमें काफी मजबूत है और पिछले मुकाबले में भारत ने यूएई और पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट में धमाकेदार एंट्री की थी. दोनों टीमें इस वक्त अच्छी लाइन में हैं और इसलिए यह मुकाबला काफी रोमांचक है. देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले को जीतकर कौन सी टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखेगी. खास बात यह है कि इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी यश ढुल कर रहे हैं, जो विश्व कप में टीम की अगुवाई करेंगे.

भारत की प्लेइंग इलेवन 

ए रघुवंशी, हरनूर सिंह, एस रशीद, यश ढुल (कप्तान), निशांत सिंधु, राज बावा, कौशल तांबे, आराध्य यादव, विकी ओस्तवाल, रवि कुमार, राजवर्धन. 

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

ए. बांग्लाजई, माज़ सदाकत, मोहम्मद शहजाद, एच. खान, कासिम अकरम (कप्तान), इरफान खान, रिजवान महमूद, अहमद खान, अली असफंद, जीशान जमीर, ऐवास अली.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *