क्रिकेट को अलविदा कह चुके हरभजन सिंह बोले- रिटायरमेंट लेने में 3-4 साल देरी हो गई


Harbhajan Singh Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार यानी 24 दिसंबर को क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान कर दिया. आज यानी शनिवार को पंजाब के जालंधर पहुंचे हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे रिटायरमेंट तीन चार साल पहले ले लेनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि जिंदगी एक बार मिलती है, हर चीज करनी चाहिए, अब परिवार को टाइम देने का समय है.

जालंधर के बलटन पार्क में पहुंचे क्रिकेटर हरभजन ने कहा कि मैंने इसी मैदान से क्रिकेट की शुरुआत की थी. राजनीति में जाने को लेकर उन्होंने कहा, “मैं किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वॉइन करूंगा या नहीं, ये आपको जरूर बताऊंगा. मुझे राजनीतिक पार्टी से ऑफर है. मैं मन बना रहा हूं, मन हुआ तभी जाऊंगा.” उन्होंने कहा, “राजनीति को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया. फ्यूचर प्लान बनाना है. अगर किसी राजनीतिक पार्टी में जाना होगा, तो सबकी सलाह लेंगे. उम्मीद है कि आप मेरा साथ देंगे.”

सिद्धू के साथ हरभजन सिंह की तस्वीर

वहीं, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ की तस्वीर को लेकर हरभजन सिंह ने कहा, “मैं सिद्धू से बतौर क्रिकेटर मिला था. चुनाव के माहौल में जिसके साथ फोटो क्लिक हो जाए, उसी के साथ चर्चा शुरू हो जाती है. मेरे दोस्त दूसरी पार्टियों में भी हैं. IPL टीम के लिए मेरे पास काफी ऑफर हैं, मेंटर और कॉमेंटेटर के तौर पर.”
 
बता दें कि हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धू ने लिखा था, “संभावनाओं से भरी तस्वीर…चमकते सितारे भज्जी के साथ”. इसके बाद हरभजन सिंह के राजनीति में जाने के कयास लगाए जाने लगे. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *