कप्तान विराट कोहली ने देखी फिल्म ’83’, बताया कैसी लगी मूवी


Virat Kohli Reacts on 83 Movie: भारतीय टीम के पहली बार वर्ल्ड कप विजेता बनने की कहानी बयां करती फिल्म ’83’ (83 Movie) पर विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन आया है. उन्हें यह फिल्म बेहद पसंद आई है. विराट ने फिल्म को देखने के बाद कहा है कि यह फिल्म आपको वर्ल्ड कप 1983 के उन यादगार लम्हों में डूबो देगी.

कोहली ने एक ट्वीट के जरिए इस फिल्म की तारीफें की हैं. उन्होंने लिखा है, ‘भारतीय क्रिकेट इतिहास के इस यादगार पलों को इतने बेहतर तरीके से दोबारा नहीं जी सकता था. यह एक बेहद ही शानदार फिल्म है, जो आपको 1983 वर्ल्ड कप और उससे जुड़ी भावनाओं में डूबो देती है. सभी कलाकारों ने शानदार परफार्मेंस दी है.’

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने एक और ट्वीट में रणवीर सिंह की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, ‘रणवीर सिंह का एक अलग ही लेवल देखने को मिला है. सभी ने अच्छा काम किया है.’ विराट कोहली ने इस पोस्ट में 1983 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान को भी टैग किया है.

कपिल देव की भूमिका में हैं रणवीर सिंह

1983 वर्ल्ड कप की कहानी पर बनी इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह ने निभाई है. दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में कपिल देव की वह ऐतिहासिक पारी भी दिखाई देगी जिसका कोई भी वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं है. 1983 में भारत-जिम्बाब्वे मैच के दौरान बीबीसी के कर्मचारी हड़ताल पर थे. ऐसे में उस मैच की रिकॉर्डिंग नहीं हो पाई थी.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *