Bengal Warriors won the second match of PKL 8 by defeating Gujarat Giants


Pro Kabaddi League 2021-22, Bengal Warriors vs Gujrat Giants: शुक्रवार को बेंगलुरु के शेराटॉन ग्रांट व्हाइटफील्ड में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 9वें मुक़ाबले में बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने गुजरात जायंट्स (Gujrat Gianst) को 31-28 से हरा दिया. इस मैच में गुजरात जायंट्स के राकेश नरवाल सबसे अधिक रेड प्वाइंट हासिल करने वाले खिलाड़ी रहे, उन्होंने 6 रेड में 12 अंक हासिल किए, जिसमें एक टैकल और 5 बोनस अंक थे. इसके अलावा गिरिश एर्नाक और रविंदर पहल ने कई बेहतरीन टैकल किए. दूसरी ओर बंगाल वॉरियर्स की ओर से मनिंदर सिंह ने 8 रेड प्वाइंट हासिल किए, तो इस्माइल नबीबक्श, रोहित और आकाश ने 4-4 अंक हासिल किए. इस ऑलराउंड खेल की बदौलत बंगाल वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

गुजरात जायंट्स के राकेश नरवाल (Rakesh Narwal) के रेड के साथ मुक़ाबला शुरु हुआ लेकिन वो टीम का खाता नहीं खोल सके. मनिंदर सिंह (Maninder Singh) ने सफल रेड कर बंगाल वॉरियर्स को पहला अंक दिला दिया. गुजरात जायंट्स ने अपनी डिफेंस को मजबूत किया और कई बेहतरीन टैकल किए. रविंदर पहल (Ravinder Pahal) के साथ राकेश नरवाल, गिरिश एर्नाक (Girish Arnak) और रतन (Rathan) ने मिलकर 6 टैकल किए. दूसरी ओर बंगाल के लिए रोहित बन्ने (Rohit Banne), रिंकू नरवाल (Rinku Narwal), मनिंदर सिंह, इस्माइल नबीबक्श (Ismail Nabibaksh) ने मिलकर टीम के लिए 11 रेड कर लिए. यही वजह थी की पहले हाफ की समाप्ती के बाद बंगाल वॉरियर्स 16-11 से आगे थी.

दूसरे हाफ की शुरुआत में गुजरात जायंट्स ने पहला अंक लेकर वापसी के संकेत दिए. अभी तक के खेल में कोई भी टीम अभी तक ऑल-आउट नहीं हुई थी. दूसरे हाफ में गुजरात को राकेश नरवाल और परवेश भैंसवाल का साथ मिला. दूसरी ओर बंगाल वॉरियर्स के मनिंदर सिंह और इस्माइल नबीबक्श ने दूसरे हाफ में अपनी लय पकड़ी और बेहतरीन रेड किए. आखिरी 10 मिनट का खेल बचा था और बंगाल 24-19 से आगे थी. रिंकू नरवाल ने एक और रेड कर टीम को 6 अंकों की बढ़त दिला दी.

अब तक गुजराज जायंट्स ने 13 असफल टैकल कर दिए थे, जबकि बंगाल के डिफेंडर्स सिर्फ 6 असफल टैकल किए थे. हालांकि आखिरी मिनट में राकेश ने रफ्तार पकड़ी और उन्होंने अपना सुपर 10 रेड पूरा किया. बंगाल को आखिरी मिनट में आकाश पिकालमुंडे का साथ मिला और तीन सफल रेड कर टीम की बढ़त को और बढ़ा दिया. आखिरी मिनट में जायंट्स 4 अंकों से पीछे थी, लेकिन राकेश नरवाल ने बेहतरीन रेड कर दो अंक हासिल किए. दूसरे ओर गिरिश के एक और गलत टैकल ने बंगाल की लीड को बढ़ा दी. इसके बाद मैच गुजरात की पहुंच से दूर हो गया और बंगाल वॉरियर्स ने सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

 

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *