क्या Ashes Series हारने पर बदल जाएगा इंग्लैंड टेस्ट टीम का कप्तान? Joe Root ने दिया ये जवाब


Australia vs England Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ऐतिहासिक एशेज टेस्ट सीरीज़ खेली जा रही है. सीरीज के पहले दो टेस्ट में इंग्लैंड को बुरी तरह से हार मिली. ऐसे में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में अगर जो रूट की कप्तानी वाली टीम को हार मिलती है तो वो सीरीज गंवा देगी. पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि अगर इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज़ हार जाती है तो जो रूट से कप्तानी छीनी जाएगी. इस बीच जो रूट ने खुद इसपर प्रतिक्रिया दी है.

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी खबरों को अफवाह बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान सिर्फ 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है.

बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 0-2 से पीछे है और उसकी एशेज पाने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं, क्योंकि टीम गाबा में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट और एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में 275 रनों से हार गई थी.

मीडिया से बातचीत के दौरान जो रूट ने कहा, “मैं सिर्फ एक चीज़ को लेकर चिंतिंत हूं, और वो जीत है. हमें मेलबर्न टेस्ट में अच्छी शुरूआत करनी होगी. हमें खेल के पहले कुछ घंटों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. 

कप्तान ने एडिलेड हार के बाद अपनी टिप्पणी को भी स्पष्ट किया, जहां उन्होंने तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स की शॉर्ट-पिच डिलीवरी को टीम के लिए नुकसान बताया था. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कई मौकों पर हमें वो गेंदें थोड़ी गलत लगी थीं.”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि तेज गेंदबाज अक्सर गलती करते हैं, क्योंकि वे सभी असाधारण गेंदबाज हैं. यह किसी एक की गलती नहीं थी, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती थी.” जो रूट ने यह भी कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए जाएंगे.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *