बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर Ajaz Patel ने जताई नाराजगी, कही ये बात


New Zealand vs Bangladesh Test Series: अगले साल जनवरी में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज़ खेली जानी है. गुरुवार को इस सीरीज़ के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने 13 कीवी टीम का एलान किया. इस टीम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल को शामिल नहीं किया गया है. पटेल ने इसपर नाराजगी जाहिर की है.

एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट की एक पारी में सभी 10 विकेट लिए थे. इसके बाद भी उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया. इससे हर कोई हैरान हैं. वहीं एजाज ने कहा कि वह टीम में चुने ना जाने से हैरान नहीं बल्कि निराश हैं. 

उन्होंने कहा “स्टीड को इस तरह के प्रदर्शन के बाद बाहर किए जाने पर अपनी निराशा से अवगत कराया है.” बता दें कि एजाज पटेल को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में ना चुने जाने के सेलेक्टर्स के फैसले की कई पूर्व क्रिकेटरों ने आलोचना की है. हालांकि, सेलेक्टर्स का कहना है कि न्यूजीलैंड की परिस्थितियों की वजह से एजाज पटेल को टीम में शामिल नहीं किया गया है.

पटेल ने स्टफ डॉट कॉम डॉट एनजेड के हवाले से कहा कि मुझे टीम में शामिल न करना मेरे लिए निराशाजनक है. लेकिन मैं फिर से टीम में जगह पाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा.

केन विलियमसन की जगह टॉम लाथम होंगे कप्तान

न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन इस सीरीज में कीवी टीम का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह ओपनर बल्लेबाज़ टॉम लाथम को कप्तानी सौंपी गई है. वहीं न्यूजीलैंड ने तेज गेंदबाजी विभाग को काफी मज़बूत रखा है. टीम में टिम साउथी, ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर और काइल जैमीसन के अलावा मैट हैनरी को भी शामिल किया गया है. वहीं स्पिन विभाग में सिर्फ रचिन रविंद्र ही हैं. 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम- टॉम लाथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉन्वे, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, डैरिल मिचेल, हेनरी निकल्स, रचिन रवींद्र, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैग्नर और विल यंग.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *