फिल्म ’83’ के मेकर्स ने पूर्व क्रिकेटरों को दी है मोटी रकम, कपिल देव को मिले इतने करोड़ रुपये


Film 83: भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 विश्व कप जीतने पर बनी फिल्म ’83’ रिलीज़ के लिए तैयार है. कल यानी 24 दिसंबर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. फिल्म ’83’ में एक्टर रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में लगभग 38 साल पहले भारत को पहली बार विश्व कप जिताने वाले अन्य भारतीय खिलाड़ियों के कैरेक्टर को भी दिखाया जाएगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म ’83’ को बनाने में काफी मोटी रकम खर्च की है. साथ ही मेकर्स ने कपिल देव समेत 1983 विश्व कप की भारतीय टीम के खिलाड़ियों के कैरेक्टर दिखाने के लिए उन्हें भारी भरकम रकम दी है. 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने ’83’ फिल्म के लिए विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों को करीब 15 करोड़ रुपए दिए हैं. वहीं कप्तान कपिल देव को सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने कपिल देव को पांच करोड़ रुपये दिए हैं. 

फिल्म के अन्य किरदारों की बात करें तो एक्टर ताहिर राज भसीन ने दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका अदा की है. वहीं जतिन सरना ने यशपाल शर्मा, साकिब सलीम ने मोहिंदर अमरनाथ और धैर्य करवा ने रवि शास्त्री का रोल प्ले किया है. 

इसके अलावा जीवा ने कृष्णमाचारी श्रीकांत, हार्डी संधू ने मदन लाल लकी, एम्मी विर्क ने बलविंदर संधू का कैरेक्टर प्ले किया है. साथ ही साहिल खट्टर ने सैयद किरमानी, चिराग पाटिल ने संदीप पाटिल की भूमिका निभाई है. वहीं पंकज त्रिपाठी टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह के रोल में दिखाई देंगे. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *