टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने दिया धाकड़ बॉयज के लिए खास संदेश


Pro Kabaddi League Season 8: प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) अपना पहला मुक़ाबला खेलने के लिए कुछ ही देर में पटना पायरेट्स (Patna Pirates) के खिलाफ मैट पर उतरेगी. टीम की कमान विकास खंडोला (Vikash Khandola) के कंधे पर है और उनके साथ धर्मराज चेरालाथन (Dharmraj Cheralathan), नवीन कुमार (Navin Kumar) और विकास काले जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इसके अलावा उन्हें ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का भी साथ मिल गया है. प्रो कबड्डी सीजन सीजन 5 में पदार्पण करने वाली हरियाणा स्टीर्लस ने अभी तक तीन सीजन में भाग लिया है और दो बार प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही है. इस सीजन में हरियाणा स्टीलर्स जब मैट पर उतरेगी, तो नीरज चोपड़ा का संदेश उनके हौसलों को बुलंद कर देगा.

नीरज चोपड़ा का हरियाणा स्टीलर्स के लिए खास संदेश

टोक्यो 2020 ओलंपिक (Tokyo 2020 Olympics) खेलों में भारत के लिए एथलेटिक्स में पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय जेवलिन थ्रोअर (Javelin Thrower) ने हरियाणा का समर्थन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संदेश में कहा, “मैं अपनी हरियाणा टीम को पूरी तरह सपोर्ट कर रहा हूं, मैं अपने धाकड़ बॉयज को स्पोर्ट करता हूं. विकास भाई और रोकेश जी की टीम आ रही है पंगा लेने के लिए. मेरी तरफ से अपनी हरियाणा स्टीलर्स को बहुत बहुत शुभकामनाएं, ऑल दी बेस्ट सीजन 8 के लिए”. ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का ये संदेश हरियाणा स्टीलर्स के खिलाड़ियों में जोश भरने का काम करेगा.

हरियाणा की टीम ने अपने पहले और दूसरे सीजन में 23-23 मैच खेले थे, जिसमें उन्हें 13-13 जीत मिली थी. स्टीलर्स का दूसरे सीजन में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वो प्लेऑफ्स में भी जगह नहीं बना सके थे. पटना के खिलाफ टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है और उन्होंने अब तक खेले गए 5 में से तीन मैच अपने नाम किया है, जबकि 1 मैच टाई रहा है, तो एक में स्टीलर्स को हार का सामना करना पड़ा है. ये मुक़ाबला बेंगलुरु के शेराटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में रात 9:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट् नेटवर्क्स और डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.