गुजरात जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-27 से हराया


Pro Kabaddi League Season 8, Gujrat Giants vs jaipur Pink Panthers: गुरुवार को बेंगलुरु के शेराटॉन ग्रांट व्हाइटफील्ड में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के चौथे मुक़ाबले में गुजरात जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-27 से हरा दिया. इस मैच में गुजरात की टीम के लिए राकेश नरवाल और गिरीश एरनाक ने 7-7 अंक हासिल किए, जबकि राकेश ने 6 और परवेश भैंसवाल ने 4 अंक हासिल किए. पिंक पैंथर्स के लिए दीपक निवास हुड्डा अपना जादू नहीं बिखेर पाए और सिर्फ 4 रेड प्वाइंट हासिल कर पाए, जबकि अर्जुन देशवाल ने सुपर टेन रेड पूरा किया. जयपुर की टीम की ओर से नितिन रावल, अमित हुड्डा और संदीप धुल ने भी दो-दो अंक हासिल किए, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के राकेश नरवाल के रेड के साथ मुक़ाबला शुरू हुआ. उनका रेड तो असफल रहा लेकिन दीपक निवास हुड्डा ने जयपुर का पहले ही रेड में खाता खोल दिया. पहले 10 मिनट में जहां जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के रेडर्स शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तो वहीं गुजरात जायंट्स के डिफेंडर्स अपने टैकल से उन्हें रोकने की कोशिश में लगे रहे. हाफ खत्म हुआ तो गुजरात की टीम दो अंकों से आगे थी और जयपुर की टीम शानदार रेड करने के बावजूद 17 अंकों पर थी. इस दौरान गुजरात की टीम ने 7 टैकल प्वाइंट्स हासिल किए थे, जबकि विशाल और अमित हुड्डा पिंक पैंथर्स की ओर से राकेश एंड कंपनी के रेडर्स को टैकल करने की कोशिश कर रहे थे.

दूसरे हाफ की शुरुआत में पिंक पैंथर्स ने वापसी की कोशिश की अर्जुन देसवाल (Arjun Deswal) ने दीपक निवास हुड्डा (Deepak Niwas Hooda) के साथ मिलकर रेड का जिम्मा संभाला और सुपर टेन रेड किया. इसके अलावा दीपक ने भी चार रेड प्वाइंट हासिल किए. दूसरी ओर गुजरात की टीम ऑलराउंड खेल से मैच में बराबरी पर बनी हुई थी. राकेश नरवाल (Rakesh Narwal) और राकेश सुंगरोया (Rakesh Sungroya) टीम के लिए रेड प्वाइंट ले रहे थे, तो गिरीश एरनिक (Girish Ernak) और परवेश भैंसवाल (Parvesh Bhainswal) डिफेंस को संभाले हुए थे. गुजरात की ओर से कप्तान सुनिल कुमार और दिग्गज डिफेंडर रविंदर पहल पूरी तरह से इस मैच में फ्लॉप रहे.

आखिरी पांच मिनट में मैच ने फिर स करवट ली और गुजरात ने दो अंक लेकर बढ़त बना ली. राकेश नरवाल का शानदार फॉर्म जारी रहा और वो अपनी रेड से टीम की बढ़त को बरकरार रखने की कोशिश में लगे रहे. आखिरी मिनट का खेल बचा था और रविंदर पहल का कमाल का टैकल देखने को मिला और नवीन को बाहर कर अपनी बढ़त दो अंकों की कर दी. इसके बाद गुजरात ने एकजुटका दिखाई और पिंक पैंथर्स को ऑलआउट कर तीन अंक हासिल कर लिया. मैच के आखिरी रेड में अर्जुन देसवाल टैकल हो गए और गुजरात जायंट्स ने 34-27 से ये मुक़ाबला अपने नाम कर लिया. गुजरात के लिए गिरीश एरनाक ने 7 और परवेश भैंसवाल ने 4 टैकल प्वाइंट हासिल किए.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *