कप्तान ने मैदान पर गेंदबाज को किया किस, वायरल हो रहा वीडियो


Big Bash League Peter Siddle Daniel Worrall: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट के एक मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल लाइव मैच के दौरान सिडनी सिक्सर्स के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने अपने साथी खिलाड़ी डेनियल वॉरेल के गाल पर किस कर दिया. इस दौरान वे किस करने के बाद हंसते हुए नजर आए और इसका वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

दरअसल एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान उन्होंने 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए. इस पारी के दौरान डेनियल वॉरेल को कप्तान ने पहला ओवर सौंपा, तब वे सर्कल के अंदर ही फील्डिंग कर रहे थे. इस ओवर की पहली ही गेंद के बाद पीटर सिडल ने वॉरेल के गाल पर किस कर दिया. इस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे ब्रोमांस भी कह रहे हैं. 

बता दें कि सिडनी में खेले गए इस मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में 147 रन बनाए. इसके जवाब में सिडनी स्ट्राइकर्स ने 19.2 ओवरों में ही मैच जीत लिया. टीम के लिए सीन एबॉट ने नाबाद 19 रनों की पारी खेली. उन्होंने 10 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके लगाए. वहीं कप्तान मोइजेस हेनरिक्स ने 28 रनों का अहम योगदान दिया. इससे पहले एडिलेड के लिए थॉमस काइले ने 41 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने चार चौके भी लगाए थे.

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *