मयंक अग्रवाल की स्पेशल ट्रेनिंग से बॉलर्स की बढ़ेगी मुश्किल


India vs South Africa Mayank Agarwal: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले मयंक अग्रवाल जमकर पसीना बहा रहे हैं. मयंक, दीपक चाहर के साथ स्पेशल ट्रेनिंग लेते दिखाई दिए. इस दौरान मयंक ने दीपक की तेज गेंदों का सामना किया और बैटिंग की नई टैक्निक्स पर काम किया. दीपक चाहर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं मयंक ने भी फोटो ट्वीट की है. 

मयंक प्रैक्टिस सेशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने नेट प्रैक्टिस के दौरान दीपक चाहर की मदद ली और कई तरह की गेंदों का सामना किया. इसका वीडियो दीपक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



राइट हैंड से बैटिंग करने वाले मयंक का टेस्ट मैचों में अच्छा रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने अब तक खेले 16 मैचों में 1294 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 243 रन रहा है. मयंक ने 4 शतक और 5 अर्धशतक भी लगाए हैं. टेस्ट मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 53.33 और औसत 47.92 का रहा है. मयंक ने 71 फर्स्ट क्लास मैचों में 5409 रन बनाए हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में मयंक दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्होंने 2018 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था. मयंक ने मेलबर्न टेस्ट मैच की पहली पारी में 76 रन बनाए थे. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में खेले गए इंदौर टेस्ट मैच में 243 रन बनाए थे. यह उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है.

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *