बल्लेबाजी करते वक्त सीने के दर्द से तड़पने लगा यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, अस्पताल में हुआ भर्ती


Pakistan Cricket: पाकिस्तान में इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट कायद-ए-आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) का आयोजन किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) एक मैच के दौरान सीने के दर्द से तड़पने लगे. दर्द इतना बढ़ गया कि उन्हें मैदान से ड्रेसिंग रूम लाया गया और इसके बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. यह घटना क्रिकेट जगत में चर्चाओं का विषय बनी हुई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिल आबिद खान इस टूर्नामेंट में मध्य पंजाब की टीम की तरफ से खेल रहे हैं. आबिद को यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 61 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए दो बार सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में लौटना पड़ा. जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. क्रिकेटर का इलाज किया जा रहा है और वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर दर्द का कारण क्या था. 

सेंट्रल पंजाब के मैनेजर अशरफ अली ने एक पाकिस्तान क्रिकेट वेबसाइट से पुष्टि की है कि आबिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अशरफ ने कहा, “अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, वास्तविक स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी.” फिलहाल इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया. 

इस टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर हैं आबिद 

2007 में अपने कायद-ए-आजम ट्रॉफी की शुरुआत के बाद से आबिद अली 6,000 से अधिक रन बनाकर पाकिस्तान के घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. दाएं हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से 16 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और 49 से ज्यादा की औसत से 1180 रन बनाए हैं. खास बात यह है कि वह टेस्ट में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. उनका टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 215 रन है. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *