प्रो-कबड्डी लीग में अब तक अच्छा नहीं रहा ‘तमिल थलाइवाज’ का प्रदर्शन, देखें पिछले रिकॉर्ड्स


Tamil Thalaivas Stats: प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के आठवें सीजन की शुरुआत 22 दिसंबर से हो जाएगी. कोरोना की वजह से पिछले साल टूर्नामेंट आयोजित नहीं हो सका था. इस बार पूरी तैयारी के साथ यह रोमांचक कबड्डी लीग आयोजित की जा रही है. फैंस को बुधवार से कबड्डी के मुकाबले देखने को मिलेंगे. आज आपको तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) टीम के बारे में बता रहे हैं. इस टीम ने साल 2017 में इस लीग में एंट्री की थी. तब से लेकर अब तक टीम तीन सीजन खेल चुकी है, लेकिन एक बार भी प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं रही. हालांकि इस बार टीम नई उम्मीदों के साथ मैदान पर उतरेगी और खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी. टीम के पुराने रिकॉर्ड और स्क्वाड के बारे में जान लेते हैं.

अब तक ऐसा रहा टीम का प्रदर्शन

1. साल 2017 में तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग में एंट्री की थी. फैंस को उम्मीद थी कि टीम के आने से टूर्नामेंट में रोमांच बढ़ेगा, लेकिन थलाइवा के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. पांचवें सीजन में टीम ने कुल 22 मुकाबले खेले, जिनमें 6 मुकाबलों में ही जीत दर्ज कर सकी. टीम को 14 मुकाबलों में हार मिली और दो मुकाबले ड्रॉ रहे. 

2. प्रो-कबड्डी लीग के छठे सीजन में भी तमिल थलाइवा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और टीम संघर्ष करती नजर आई. इस सीजन में टीम ने 22 मुकाबले खेले, जिनमें केवल 5 मैच में ही जीत दर्ज कर सकी. टीम को 13 मैचों में हार मिली, जबकि 4 मैच ड्रॉ रहे. 

3. पिछले यानी सातवें सीजन में टीम का प्रदर्शन सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा. तमिल थलाइवाज ने पिछले सीजन में 22 मुकाबले खेले, जिनमें से केवल 4 मैचों में ही जीत दर्ज कर सकी. 15 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा, जबकि तीन मैच ड्रॉ. पिछले सीजन में टीम सबसे ज्यादा फिसड्डी रही और अंक तालिका में 12वें स्थान पर रही. 

सीजन 8 के लिए तमिल थलाइवाज का स्क्वाड

रेडर: परपंजान, मंजीत, अतुल एमएस, भवानी राजपूत

डिफेंडर: सागर, हिमांशु, एम अभिषेक, मोहम्मद तुहिन, सुरजीत सिंह, मोहम्मद तरफडे, साहिल 

ऑलराउंडर: अनवर साहिब, सौरभ तानाजी, सागर कृष्णा, संथापनसेल्वम



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *