‘कितने आदमी थे’, देखिए ‘गब्बर’ के डायलॉग पर धवन की एक्टिंग


Shikhar Dhawan Viral video: टीम इंडिया के दिग्गज बैट्समैन शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शोले फिल्म के एक डायलॉग पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन लिखा है, ‘कितने आदमी थे’. धवन के इस वीडियो इंस्टाग्राम पर खबर लिखने तक करीब डेढ़ लाख लोगों ने देख लिया था. इससे पहले भी धवन ने कई दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

धवन फिलहाल खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया में नहीं है. उन्हें भारत की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है. लिहाजा वे दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेल सकेंगे. हालांकि वनडे मैचों में उनके वापसी की उम्मीद कर सकते है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अभी टीम घोषित नहीं की है. 

शिखर धवन का वनडे और टेस्ट दोनों फॉर्मेट्स में अच्छा प्रदर्शन रहा है. इसके साथ-साथ वे टी20 मैचों में भी दम दिखा चुके हैं. धवन ने 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन बनाए हैं. इसके साथ-साथ 145 वनडे मैचों में 6105 रन बनाए हैं. उन्होंने आखिरी वनडे मैच जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था और आखिरी टेस्ट मैच सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.



लेफ्ट हैंड बैट्समैन धवन के वनडे पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने पिछले 10 मैचों में 5 अर्धशतक लगाए हैं. धवन ने जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ 86 रनों की नाबाद पारी खेली थी. जब कि इससे पहले मार्च 2021 में पुणे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ 98 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दिग्गज बैट्समैन ने आखिरी वनडे शतक जून 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा था. द ओवल में खेले गए इस मैच में उन्होंने 117 रनों की पारी खेली थी.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *