आग उगल रहा है शाहरुख का बल्ला, तमिलनाडु ने कर्नाटक को बुरी तरह हराया


Vijay Hazare Trophy 2021-22 Shahrukh Khan: विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 में तमिलनाडु के बॉलिंग ऑलराउंडर शाहरुख खान का बैट आग उगल रहा है. शाहरुख ने कर्नाटक के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई. उनकी यह पारी तमिलनाडु के लिए फायदेमंद साबित हुई. इस मैच में टीम ने कर्नाटक को 151 रनों हराया और सेमीफाइनल में जगह बनाई. अगर शाहरुख के अब तक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह काफी प्रभावी रहा है. 

शाहरुख ने 39 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 79 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और 7 चौके भी जड़े. इस पारी के दौरान शाहरुख का 202.56 स्ट्राइक रेट रहा. इस मुकाबले से पहले मुंबई के खिलाफ 8 दिसंबर को खेले गए मैच में भी शाहरुख का बल्ला गेंदबाजों पर कहर की तरह बरसा था. इस मुकाबले में उन्होंने 35 गेंदों का सामना करते हुए 66 रन बनाए थे. इस पारी में शाहरुख ने 5 छक्के और 6 चौके लगाए थे.

बता दें कि तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच खेले गए मैच में पहले बैटिंग करते हुए तमिलनाडु ने 354 रन बनाए. इस दौरान नारायण जगदीसन ने शतक लगाया और शाहरुख ने तूफानी पारी खेली. इसके जवाब में कर्नाटक की टीम 203 रनों पर सिमट गई. कर्नाटक के लिए सबसे ज्यादा 43 रन श्रीनिवास सार्थक ने बनाए. तमिलनाडु के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट आर सिलंबरासन ने झटके. वहीं वॉशिंगटन सुंदर को 3 विकेट मिले.

इस जीत के साथ ही तमिलनाडु की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. विजय हजारे ट्रॉफी का पहला और दूसरा सेमीफाइनल मैच 24 दिसंबर को खेला जाएगा. तमिलनाडु के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश की टीम सेमीफाइनल में पहुंची है. इसके बाद 26 दिसंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *