Pakistan के स्टार स्पिनर Yasir Shah पर 14 साल की बच्ची से रेप का आरोप, दर्ज हुई FIR


FIR registered against Yasir Shah: पाकिस्तान (Pakistan) के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) मुश्किल में फंस सकते हैं. यासिर शाह और उनके दोस्त पर 14 साल की बच्ची से रेप और उसे धमकी देने का आरोप है. मामले में इस्लामाबाद में उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. मामले को लेकर हालांकि अब तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से कोई बयान नहीं आया है. एफआईआर में लड़की ने कहा कि क्रिकेटर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया, उसे परेशान किया और उसकी आपबीती फिल्माई.

इसके अलावा, लड़की ने आगे दावा किया कि लेग स्पिनर ने उसे चेतावनी दी थी कि अगर वह अधिकारियों से संपर्क करती है या घटना के बारे में कोई शिकायत दर्ज करती है तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे. 35 वर्षीय यासिर शाह के गिरफ्तार होने की कोई खबर या रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है. लड़की ने आरोप लगाया कि जब मैंने व्हाट्सएप पर यासिर से संपर्क किया और उसे घटना के बारे में बताया, तो उसने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि उसे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं. शिकायतकर्ता ने जियो टीवी के अनुसार प्राथमिकी में आरोप लगाया कि  यासिर शाह ने कहा कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है और वह एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता है. 

दोषी साबित हो सकती है जेल

यह भी दावा किया गया कि यासिर ने लड़की को एक फ्लैट देने और अगले 18 वर्षों के लिए उसका खर्च वहन करने का प्रस्ताव दिया जब उसने पुलिस से संपर्क किया. इस बीच, सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज यासिर को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज के दौरान खेलते देखा गया था. यासिर पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान टेस्ट टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं. हालांकि, यह मामला  उनके करियर को काफी हद तक प्रभावित कर सकता है. उन्हें आगे की पूछताछ के लिए थाने में तलब किए जाने की उम्मीद है. दोषी साबित होने पर यासिर को सलाखों के पीछे भी डाला जा सकता है. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *