Ashes Series: बाउंड्री पर उस्मान ख्वाजा का ‘रनिंग मैन’ डांस स्टेप, इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने


Ashes Series: एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा इंग्लैंड के फैंस के लिए डांस करते नजर आए. उन्होंने ‘रनिंग मैन’ डांस स्टेप कर स्टेडियम में बैठे इंग्लैंड सपोर्टर्स को एंटरटेन किया. पिछले शनिवार को ही उस्मान ख्वाजा ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है.

उस्मान ख्वाजा प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं. वे एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की गैरमौजदूगी में फिल्डिंग कर रहे थे. फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे ख्वाजा के पीछे बार्मी आर्मी मौजूद थी. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सपोर्ट के लिए स्टेडियम में मौजूद इस बार्मी आर्मी ने जब ख्वाजा से उनका मनोरंजन करने के लिए कहा तो उन्होंने यह डांस स्टेप कर दिखाया. 

क्या है बार्मी आर्मी?
बार्मी आर्मी एक कंपनी हैं जो अपने सदस्यों को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सपोर्ट के लिए घरेलू और विदेशी दौरों पर भेजती है. पहले यह एक समुह था जो इंग्लैंड क्रिकेट टीम के समर्थकों के लिए बना था. बाद में इसने एक कंपनी का रूप लिया, जो इंग्लैंड और वेल्स में रजिस्टर्ड है. बार्मी आर्मी इंग्लिश क्रिकेट फैंस के टिकट और टूर का प्रबंध भी करती है.

एडिलेड टेस्ट में जीत से 6 विकेट दूर ऑस्ट्रेलिया
एशेज सीरीज 2021-22 का पहला टेस्ट जीत चुकी ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे टेस्ट में भी जीत के नजदीक है. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड टीम को 468 रन का विशाल लक्ष्य दिया है, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 82 रन पर अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं. मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड को जहां जीत के लिए 386 रन और बनाने होंगे वहीं ऑस्ट्रेलिया को महज 6 विकेट चटकाने होंगे.

यह भी पढ़ें..

Ashes Series: जेम्स एंडरसन का अनोखा रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में 100 बार नॉट आउट रहने वाले पहले खिलाड़ी बने

Ashes: सर डॉन ब्रैडमैन के नाम हैं 19 शतक, इन 4 खिलाड़ियों ने लगाई 10 से ज्यादा सेंचुरी

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *