उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने दी ये जिम्मेदारी


Rishabh Pant appointed as the brand ambassador: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और सामान्य स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का संकल्प लिया है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने पंत को राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. सीएम धामी ने ट्वीट किया कि भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाडियों में से एक, युवाओं के आदर्श और उत्तराखण्ड के लाल ऋषभ पंत को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन- स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से “राज्य ब्रांड एंबेसडर” नियुक्त किया है. 

राज्य सरकार के इस फैसले पर पंत ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उत्तराखंड के लोगों में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में देश को गौरवान्वित करने की क्षमता है. पंत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनने का अवसर देने के लिए मुख्यमंत्री पुशकर सिंह धामी सर का धन्यवाद. मैं इस संदेश को फैलाने की पूरी कोशिश करूंगा और खुश हूं कि आप एक स्वस्थ भारत की दिशा में ये कदम उठा रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मैं रुड़की के एक छोटे से शहर से आता हूं, मुझे विश्वास है कि यहां के लोग जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में देश को गौरवान्वित करने की क्षमता रखते हैं. 

साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं पंत

ऋषभ पंत आखिरी बार भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज में खेले थे. टीम इंडिया की इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया था. पंत फिलहाल टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं. टीम इंडिया यहां पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *