युवा पहलवान ने मंच पर चढ़कर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष को ललकारा, जवाब में मिला जोरदार थप्पड़


Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और यूपी से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने युवा पहलवान को मंच पर थप्पड़ जड़ दिया. रांची के खेल गांव स्थित शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में चल रहे अंडर-15 नेशनल रेसलिंग चैम्पियनशिप (Under-15 National Wrestling Championship) के पहले दिन यह घटना घटी. मंच पर सबके सामने पहलवान को थप्पड़ मारने की उनकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हुई है.

दरअसल, युवा पहलवान इस चैम्पियनशिप में खेलना चाहता था लेकिन उसकी उम्र 15 साल से ज्यादा होने के कारण तकनीकी पदाधिकारियों ने उसे टूर्नामेंट के लिए डिसक्वालिफाई कर दिया था. इसी बात की शिकायत करने पहलवान मंच पर सीधे बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के पास चले गया. उसने मंच पर जाकर बहस करना भी शुरू कर दिया. इस दौरान उसने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष को रिंग में उतरने के लिए भी ललकारा. शुरुआत में तो बृजभूषण शरण सिंह ने उसे शांत करने की कोशिश की लेकिन बाद में अपना आपा खोते हुए उन्होंने पहलवान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) इस टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि भाग ले रहे थे. थप्पड़ जड़ने की इस घटना के बाद बहुत हंगामा भी हुआ. टूर्नामेंट पदाधिकारियों ने कहा कि युवा पहलवान ने अनुशासनहीनता बरती है. खेल के नियम-कानून से ऊपर कोई नहीं है.

बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) यूपी के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हैं. इसके अलावा वह गोंडा लोकसभा क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें..

India Tour to South Africa: BCCI ने शेयर किया टीम इंडिया का वीडियो, प्लेन में ईशांत के साथ मसकरी करते दिखाई दिए कैप्टन विराट

Virat Kohli vs BCCI: विराट कोहली के मामले पर बीसीसीआई में मंथन जारी, लेकिन फिलहाल कोई एक्शन नहीं



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *