IPL 2022: Andy Flower होंगे Lucknow की टीम के हेड कोच, फ्रेंचाइजी ने किया कंफर्म


Lucknow Confirm Andy Flower As Head Coach: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीज़न यानी आईपीएल 2022 में जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर और इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लावर (Andy Flower) लखनई के हेड कोच होंगे. फ्रेंचाइजी ने इसकी पुष्टि कर दी है. 

हालांकि, फ्रेंचाइज़ी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड  (BCCI) से अनुमति मिलने के बाद इसका एलान कर दिया जाएगा. क्योंकि आईपीएल के नियमों के हिसाब से नई टीम बिना बीसीसीआई की अनुमति के कोई भी घोषणा नहीं कर सकती है. 

आईपीएल टीम लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कहा, “खिलाड़ी और कोच के तौर पर एंडी फ्लावर ने क्रिकेट के इतिहास में एक अमिट छाप छोड़ी है. हम उनके पेशेवराना अंदाज का सम्मान करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह हमारे विजन के साथ काम करेंगे और हमारी टीम में वैल्यू एड करेंगे.”

Asian Champions Trophy Hockey 2021: भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हराया, हरमनप्रीत ने दागे 2 गोल

केएल राहुल को बनाया जा सकता है कप्तान

पिछले तीन सीज़न से पंजाब किंग्स के लिए ढेरों रन बनाने वाले केएल राहुल को लखनऊ की टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल और फ्रेंचाइज़ी के बीच बातचीत चल रही है. लखनऊ फ्रेंचाइजी राहुल को रिटेन पॉलिसी के तहत अपनी टीम में शामिल कर सकती है. राहुल ने खुद ही पंजाब किंग्स से अलग होने का फैसला लिया था. 

25 दिसंबर तक तस्वीर होगी साफ

बता दें कि आईपीएल के नियमों के मुताबिक, दोनों नई टीमें (लखनऊ और अहमदाबाद) ऑक्शन पूल में गए खिलाड़ियों में से तीन-तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में ले सकती हैं. दोनों नई टीमों के पास 25 दिसंबर तक का समय है. 

Ashes 2021: डे-नाइट टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज़ बने Marnus Labuschagne, डॉन ब्रेडमैन का रिकॉर्ड भी तोड़ा



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *