एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद घर के लिए रवाना हुए पैट कमिंस, तीसरे टेस्ट में करेंगे वापसी


Australia vs England Ashes Series: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के नियमित टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) एडिलेड में दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर होने के बाद अपने घर (न्यू साउथ वेल्स में) के लिए रवाना हो गए हैं. बता दें कि एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद कमिंस को एडिलेड टेस्ट से बाहर कर दिया गया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने एक बयान में कहा, “पैट कमिंस को एसए हेल्थ द्वारा एनएसडब्ल्यू में घर लौटने की मंजूरी दी गई है. एसए हेल्थ द्वारा अनुमोदित योजना के तहत वह सात दिनों के लिए क्वोरंटीन में रहेंगे.”

Asian Champions Trophy Hockey 2021: भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हराया, हरमनप्रीत ने दागे 2 गोल

बयान में आगे कहा गया, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया योजना के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए एसए हेल्थ के साथ परामर्श करना जारी रखेगा. वह एनएसडब्ल्यू में सभी अलगाव आवश्यकताओं का पालन भी करेगा. हालांकि, गुरुवार को पैट कमिंस की एक कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.”

इस खबर से ऑस्ट्रेलियाई टीम को राहत मिलेगी. अब कमिंस को सात दिनों के लिए एक होटल के कमरे में क्वारंटीन में रहना होगा, जिसके बाद वह मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए शिरकत कर सकेंगे.

स्टीव स्मिथ कर रहे हैं कप्तानी

पैट कमिंस की गैर-मौजूदगी में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभाल रहे हैं. टिम पेन के कप्तान के पद से इस्तीफा देने के बाद पैट कमिंस को कप्तान और स्टीव स्मिथ को उप-कप्तान बनाया गया था. अब 2018 में हुए बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद पहली बार स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमाल संभाल रहे हैं. 

Ashes 2021: डे-नाइट टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज़ बने Marnus Labuschagne, डॉन ब्रेडमैन का रिकॉर्ड भी तोड़ा



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *