Sourav Ganguly ने Virat Kohli की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम इससे निपट लेंगे


Sourav Ganguly On Virat Kohli Press Conference: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आखिरकार भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जवाब दे ही दिया. गांगुली ने बिना कुछ कहते हुए ही बड़ी बात कह दी. दादा के इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड ने कोहली को अपनी पावर दिखाने का मन बना लिया है. इसका संकेत देते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष ने गुरुवार को कहा कि बोर्ड इस मामले को अपनी तरह से हैंडल कर लेगा.

विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई चौंकाने वाले खुलासे करने के एक दिन बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वह इस मामले में कोई अतिरिक्त टिप्पणी नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को बोर्ड द्वारा निपटाया जाएगा. 

दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोहली ने बुधवार को कहा था कि जब उन्होंने बोर्ड को टी20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया था, तब उन्हें पद पर बने रहने के लिए नहीं कहा गया था. उन्होंने गांगुली के उस बयान का भी खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि कोहली को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए.

PAK vs WI: पाकिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज पर पड़ी कोरोना की मार, PCB ने लिया स्थगित करने का फैसला

दरअसल, एक इंटरव्यू में गांगुली ने कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कोहली से बात की थी जब वह टी20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला कर रहे थे और उनसे काम जारी रखने का आग्रह किया, लेकिन कोहली पद छोड़ने के अपने फैसले पर अड़े रहे.

सौरव गांगुली ने कोलकाता में मीडियाकर्मियों से कहा, “मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. हम इससे उचित तरीके से निपटेंगे, इसे बीसीसीआई पर छोड़ दें.” गांगुली और कोहली के सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बयानबाजी के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बड़ी सीरीज से पहले बोर्ड और भारत के टेस्ट कप्तान के बीच मामला बढ़ता दिखाई दे रहा है.

तमाम विवादों के बीच कोहली और उनकी टेस्ट टीम गुरुवार सुबह मुंबई से दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुई और रेनबो नेशन पर पहुंच गई. कोहली 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि रोहित शर्मा चोट के कारण लाल गेंद के खेल से बाहर हो गए हैं. अगर वह 19 जनवरी से पहले फिट हो जाते हैं तो वह वनडे टीम की कप्तानी करेंगे.

Big Bash League पर कोरोना का कहर, अब पर्थ में नहीं खेले जाएंगे मैच

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *