कपिल देव ने सौरव और विराट को दी नसीहत, कहा- एक-दूसरे की बुराई पर नहीं, टूर पर करो फोकस


Virat Kohli vs Sourav Ganguly Controversy: पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एक नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि दोनों को पब्लिक में आकर एक-दूसरे की बुराई नहीं करनी चाहिए. एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कपिल देव ने कहा, ‘मीडिया में आकर ऐसे उंगलियां उठाना ठीक नहीं है. आगे टूर आ रहा है, आप उस पर फोकस कीजिए. बोर्ड प्रेसिडेंट अपनी जगह हैं, टीम इंडिया का कैप्टन भी एक बड़ी चीज होती है. लेकिन एक दूसरे की पब्लिक में आकर बुराई करना ठीक नहीं है. चाहे सौरभ हो या विराट हो, आप इस सिचुएशन को कंट्रोल कीजिए. बेहतर यही है कि आप देश के बारे में सोचें.’

कपिल देव ने यह भी कहा कि जो गलत है वो कल पता चल ही जाएगा लेकिन सामने आकर आप इस तरह बोलेंगे तो मुझे लगता है कि यह सही नहीं है. टूर से ठीक पहले कोई भी कंट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए. गौरतलब है कि टीम इंडिया में पिछले कुछ समय से विराट और रोहित के बीच मतभेद की लगातार खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बीसीसीआई अधिकारियों के हवाले से भी कई बार दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद की पुष्टि की गई. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाने से इन खबरों को और हवा मिली.

गांगुली के बयान के बाद विराट का पलटवार

इसी दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने विराट कोहली को टी20 की कप्तानी न छोड़ने की सलाह दी थी क्योंकि बीसीसीआई चाहता था कि टी-20 और वनडे में एक ही कप्तान हो. विराट कोहली ने गांगुली के इस बयान के जवाब में कहा कि बीसीसीआई के किसी सदस्य ने उनसे कप्तानी न छोड़ने की बात नहीं की, न ही वनडे टीम की कप्तानी से हटाने के बारे में पहले कोई जानकारी दी.

यह भी पढ़ें..

Test Records 2021: साल 2021 में इन खिलाड़ियों ने टेस्ट मैच में बनाए सबसे ज्यादा रन, टॉप 5 में दो भारतीय शामिल

IND vs SA: क्या टीम इंडिया में बढ़ी तकरार? रोहित टेस्ट और कोहली वनडे में नहीं खेलेंगे, ‘संयोग’ पर उठे सवाल



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.