Glenn Maxwell के शतक पर भारी पड़ी Josh Philippe की 99 रनों की पारी, गेंदबाजों की हुई जमकर धुनाई


Melbourne Stars vs Sydney Sixers: बुधवार को बिग बैश लीग का 13वां मैच खेला गया. फैंस के लिए यह मैच काफी मज़ेदार रहा. इस मैच में गेंदबाजों की जमकर धुनाई है. बिग बैश लीग में आज मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स की टीमें आमने-सामने थीं. मेलबर्न ने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की 103 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन बनाए थे. इसके जवाब में सलामी बल्लेबाज़ जोश फिलिप की 99 रनों की पारी के दम पर सिडनी सिक्सर्स ने दो गेंद पहले ही लक्ष्य का पीछा कर लिया.

ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में जड़ा अपना पहला शतक

ग्लेन मैक्सवेल ने सिर्फ 54 गेंदो में बिग बैश लीग का अपना पहला शतक जड़ा. इस दौरान मैक्सवेल ने 12 चौके और तीन छक्के लगाए. उन्होंने 180.70 के स्ट्राइक रेट से 103 रनों की शानदार पारी खेली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ग्लेन मैक्सवेल की टीम ने तीसरे ही ओवर में सिर्फ छह रनों पर अपने दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद मैक्सवेल ने अकेदे दम पर टीम का स्कोर टीम का स्कोर 175 के पार पहुंचा दिया. सिडनी के कप्तान ने कुल आठ गेंदबाजों से गेंदबाजी करवाई. 

Virat Kohli On ODI Captaincy: टीम चयन से डेढ़ घंटे पहले विराट कोहली को आया फोन और सुना दिया गया ये फरमान

बेकार गया मैक्सवेल का शतक

मेलबर्न से मिले 178 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी को ओपनर्स ने बेहतरीन शुरूआत दिलाई. चौथे ओवर में 30 रनों पर उसका पहला विकेट गिरा. इसके बाद जोश फिलिप और कप्तान Moises Henriques के बीच 54 रनों की साझेदारी हुई. 

84 के कुल स्कोर पर कप्तान हेनरिक्स पवेलियन लौट गए. उन्होंने 20 गेंदो में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 29 रन बनाए. इसके बाद Daniel Hughes 10 गेंदो में सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, फिलिप एक छोर से डटे रहे. उन्होंने 61 गेंदो में 11 चौकों और दो छक्कों की बदौलत नाबाद 99 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा Jordan Silk ने 19 गेंदो में नाबाद 25 रन बनाए.

Virat Kohli और Sourav Ganguly के बयानों में है अंतर? जानें क्या है मामला



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *