Virat Kohli से BCCI नाराज! कहा- जो भी हो रहा सही नहीं, सीरीज के बाद करेंगे…


BCCI Official on Virat Kohli Rohit Sharma: क्या टीम इंडिया में दरार पड़ चुकी है? क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए अब साथ में खेलना नहीं चाहते हैं? ये वो सवाल हैं जो  भारतीय क्रिकेट फैंस के जेहन में चल रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में होने वाली वनडे सीरीज से ब्रेक मांगा है. कोहली से पहले रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं. उन्हें अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी. बीसीसीआई ने भी कोहली और रोहित के इस मामले को हल्के में नहीं लिया है और वह साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद दोनों कप्तानों के साथ बैठकर चर्चा करेगी. 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ‘इनसाइड स्पोर्ट’ को ये जानकारी दी है. विराट कोहली को सोमवार को भारतीय टीम के साथ जुड़ना था, लेकिन उन्होंने बोर्ड को बताया कि वह एक दिन बाद टीम से जुड़ेंगे. कोहली ने बीसीसीआई को ये भी बताया कि वह परिवार के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी चाहते हैं. 

इसे भी पढ़ें- Mohammed Azharuddin: टीम इंडिया में पड़ चुकी है दरार! अजहर बोले- ब्रेक लेने की टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए

‘जो भी हो रहा उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता’

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कप्तानी छीने जाने को कोहली ने हल्के में नहीं लिया है. कोहली परिवार को समय देने के लिए वनडे सीरीज से दूर रहना चाहते हैं, लेकिन कोई इतना मासूम नहीं है. जो भी हो रहा है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. बीसीसीआई इससे पहले कोहली और रोहित के बीच मतभेद की खबरों को खारिज कर चुका है, लेकिन अब सारी चीजें सबके सामने आ गई हैं. 

बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट को बताया कि साउथ अफ्रीका दौरे के बाद हम दोनों कप्तान के साथ बैठेंगे और आगे का रास्ता निकालेंगे. कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने का फैसला टीम के हित के लिए लिया गया था और विराट को इस तरह से नहीं रिएक्ट करना चाहिए था. उन्होंने टीम के लिए इतना कुछ किया है और उन्होंने हमेशा टीम को प्राथमिकता दी है. अधिकारी ने कहा कि इसका असर टीम पर नहीं पड़ना चाहिए. विराट और रोहित टीम के अहम खिलाड़ी हैं और वे तीनों फॉर्मेट में महत्वपूर्ण हैं. उन्हें साथ में खेलना है और अच्छा खेलना है.

इसे भी पढ़ें- Virat Kohli: वनडे सीरीज से कोहली के ब्रेक पर आया बड़ा अपडेट, BCCI ने दिया ये बयान 
 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.