Ashes का दूसरा टेस्ट खेलने के लिए बेताब हैं ट्रेविस हेड, कहा- आक्रामक प्रदर्शन को आतुर


Aus vs Eng, Travis Head: तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के चोट के कारण बाहर होने के बाद ऑस्ट्रेलिया एशेज श्रृंखला के दूसरे टेस्ट के लिये विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है जबकि ब्रिसबेन में पहले टेस्ट में मैन आफ द मैच रहे ट्रेविस हेड ने कहा कि वह अपने घरेलू मैदान पर दूसरे मैच में भी आक्रामक प्रदर्शन को आतुर हैं. हेड ने कहा ,‘‘ मुझे रन बनाने का मौका मिला और मैने उसे भुनाया. फिर मौका मिलता है तो मैं फिर वैसा ही करूंगा.’’

मध्यक्रम के बल्लेबाज ने पुष्टि की कि हेजलवुड की जगह झाय रिचर्डसन या माइकल नासिर में से किसी को मौका दिया जायेगा. सीरीज का दूसरा टेस्ट गुरुवार से एडीलेड ओवल पर खेला जायेगा. पिंक बॉल से होने वाला ये मुकाबला डे-नाइट होगा. ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने जीता था. वह सीरीज में 1-0 से आगे है. इंग्लैंड के लिए एडीलेड टेस्ट अहम होने वाला है.

एंडरसन और ब्रॉड की होगी 

उधर इंग्लैंड के दो अहम खिलाड़ी जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की टीम में वापसी हो रही है. इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि एंडरसन और ब्रॉड टेस्ट में टीम का हिस्सा होंगे. सिल्वरवुड ने कहा कि दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में खेलेंगे. जिमी एंडरसन अब फिट हैं और स्टुअर्ट (ब्रॉड) दूसरा टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन मैंने किसी को नहीं बताया कि वे अभी टीम का हिस्सा रहने वाले हैं.

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल थे. कोच सिल्वरवुड ने मेट्रो डॉट को डॉट यूके के हवाले से कहा कि इन दोनों गेंदबाजों ने पिंक बॉल से अभ्यास शुरू कर दिया है. दोनों ही गेंदबाज अनुभवी हैं और इन्हें पता है कि अपना काम कैसे करना है.

इसे भी पढ़ें- Ind vs SA Series: Virat Kohli से BCCI नाराज! कहा- जो भी हो रहा सही नहीं, सीरीज के बाद करेंगे…

Mohammed Azharuddin: टीम इंडिया में पड़ चुकी है दरार! अजहर बोले- ब्रेक लेने की टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *