विराट कोहली मुंबई में टीम इंडिया से जुड़े, दो दिन रहेंगे क्वारनटीन


Virat Kohli in Mumbai quarantine after home isolation: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे मंगलवार को मुंबई के होटल में टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले वे यहां पर क्वारनटीन रहेंगे. इससे पहले श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज रविवार को होटल पहुंचे थे. टीम इंडिया 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होगी. कोहली और रहाणे निजी कारणों से दो दिन बाद टीम के साथ जुड़े हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी साउथ अफ्रीका जाएगा. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कहा था कि कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी उनके साथ चार्टर फ्लाइट से साउथ अफ्रीका जाएंगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट को बताया कि विराट और रहाणे आज टीम से जुड़ गए. ये कोई मुद्दा नहीं था क्योंकि वे होम आइसोलेशन में थे. हमारे पास जो जानकारी है उसके मुताबिक वे परिवार के साथ रवाना होंगे. हालांकि ओमिक्रॉन की चिंताओं के कारण सभी खिलाड़ियों का परिवार साथ नहीं जाएगा.  

ये भी पढ़ें- Ind vs SA Series: Virat Kohli से BCCI नाराज! कहा- जो भी हो रहा सही नहीं, सीरीज के बाद करेंगे…

साउथ अफ्रीका में एक दिन का आइसोलेशन

इस बीच, टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में एक दिन आइसोलेशन में रहेगी. वे 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका पहुंचेंगे. विराट कोहली एंड कंपनी का कोरोना का तीन टेस्ट होगा और निगेटव रिजल्ट आने के बाद ही वे आइसोलेशन से बाहर आएंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- BCCI President on R Ashwin: अश्विन को लेकर Ganguly का बड़ा खुलासा, बताया किसकी वजह से हुई टीम इंडिया में वापसी



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *