टीम इंडिया में पड़ चुकी है दरार! अजहर बोले- ब्रेक लेने की टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए


Mohammed Azharuddin on Virat Kohli and Rohit Sharma: दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले टीम इंडिया को बड़े झटके लगे हैं. स्टार ओपनर रोहित शर्मा जहां चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं तो वहीं विराट कोहली ने वनडे सीरीज से ब्रेक लेने का फैसला किया है. कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. पिछले 24 घंटे में घटे इन घटनाक्रम से भारतीय फैंस हैरान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर तो इस बात की चर्चा होने लगी है कि टीम इंडिया में दरार पड़ गई है.

इस बीच पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी इसे मामले पर अपनी राय साझा की है. अजहरुद्दीन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं. रोहित शर्मा आगामी टेस्ट के लिए अनुपलब्ध रहेंगे. अजहर ने कहा कि ब्रेक लेने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए. यह सिर्फ दरार की अटकलों की पुष्टि करता है. न ही क्रिकेट के दूसरे प्रारूप को छोड़ने की.

इसे भी पढ़ें- Virat Kohli: वनडे सीरीज से कोहली के ब्रेक पर आया बड़ा अपडेट, BCCI ने दिया ये बयान

कोहली ने पहले ही मांगा था ब्रेक

बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई पर इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से पहले ही जनवरी में ब्रेक मांगा था. वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. वहीं बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के एकदिवसीय चरण से ब्रेक का कोई औपचारिक आग्रह नहीं किया है. 

कोहली सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू हो रही तीन टेस्ट की श्रृंखला में भारत की अगुआई करेंगे. टेस्ट श्रृंखला केपटाउन में 15 जनवरी को तीसरे और अंतिम टेस्ट के साथ खत्म होगी. इसके बाद 19 जनवरी से तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी. 

इसे भी पढ़ें- Rohit Sharma Injured: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा घायल, इस नए खिलाड़ी को किया गया शामिल

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि कोहली ने एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलने को लेकर अब तक बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली या सचिव जय शाह को कोई औपचारिक आग्रह नहीं भेजा है. अगर बाद में कोई फैसला किया जाता है या भगवान ना करे वह चोटिल हो जाता है तो फिर अलग बात है. 

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *