कोरोना की भेंट चढ़ा ये मुकाबला, तीन दिन में दूसरा मैच हुआ स्थगित


English Premier League match postponed: इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है.पिछले तीन दिन में यह दूसरा मैच है जो स्थगित किया गया है. रविवार तक 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आये थे यानी पिछले सात दिन में 12 मामले और बढ गए हैं. 

नॉर्विच पर 1. 0 से जीत के बाद युनाइटेड के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव पाये गए थे. प्रीमियर लीग बोर्ड ने इस वजह से मंगलवार का मैच स्थगित करने की युनाइटेड की गुजारिश मान ली.  इससे पहले टोटेनहम और ब्राइटन के बीच रविवार का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि कम से कम आठ खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए थे. नॉर्विच और एस्टोन विला टीमों में भी संक्रमण के मामले पाये गए हैं. 

इसे भी पढ़ें- Ind vs SA Series: Virat Kohli से BCCI नाराज! कहा- जो भी हो रहा सही नहीं, सीरीज के बाद करेंगे…

ब्रिटेन में ओमिक्रोन वैरिएंट के मामले बढने के कारण कोरोना महामारी से जुड़े कुछ प्रतिबंध फिर लगा दिये गए हैं जिनमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाये रखना शामिल है. 

ओमिक्रॉन से पहली मौत 

कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित एक मरीज की सोमवार को ब्रिटेन में मौत हो गई. इस वेरिएंट से मौत का यह दुनिया में पहला मामला है. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने इसकी पुष्टि की. बता दें कि ब्रिटेन में तेजी से ओमिक्रोन का मामल बढ़ रहा है. इस वेरिएंट का सबसे पहला मामला दक्षिण अफ्रीका में आया था. ब्रिटेन में करीब 1500 लोग ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-Virat Kohli in Quarantine: विराट कोहली मुंबई में टीम इंडिया से जुड़े, साउथ अफ्रीका जाने से पहले दो दिन रहेंगे क्वारनटीन



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *