आईपीएल 2022 की नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों पर एक बार फिर दांव लगा सकती हैं पुरानी फ्रेंचाइजी


IPL Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के अगले सीजन को लेकर सभी टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं. जल्द ही खिलाड़ियों का मेगा ऑप्शन किया जाएगा, जिसमें तमाम युवा और दिग्गज खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होगा. पिछले दिनों आईपीएल की टीमों ने कुछ अहम खिलाड़ियों को रिटेन किया, बाकी सभी को रिलीज कर दिया. आज आपको 3 ऐसे युवा खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें बेहतर प्रदर्शन के बावजूद टीमों ने रिटेन नहीं किया. हालांकि नीलामी में पुरानी टीमें इन्हें खरीदने की पूरी कोशिश करेंगी. 

1. ईशान किशन 

युवा बल्लेबाज ईशान किशन पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए थे. बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद मुंबई की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया. लेकिन नीलामी में मुंबई ईशान किशन को खरीदने की पूरी कोशिश करेगी. अब तक किशन आईपीएल में कुल 61 मैच खेल चुके हैं. इसमें उन्होंने 28.50 के एवरेज से 1452 रन बनाए हैं. 

IND vs SA: क्या टीम इंडिया में बढ़ी तकरार? रोहित टेस्ट और कोहली वनडे में नहीं खेलेंगे, ‘संयोग’ पर उठे सवाल

2. श्रेयस अय्यर 

आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले श्रेयस अय्यर पिछले सीजन में चोट की वजह से फर्स्ट फेज में नहीं खेल पाए थे. इसके बाद ऋषभ पंत को टीम की कप्तानी मिली और टीम ने बढ़िया प्रदर्शन भी किया. हाल ही में दिल्ली की टीम ने अय्यर को रिटेन नहीं किया, जो चौंकाने वाला फैसला था. लेकिन दिल्ली की टीम नीलामी में अय्यर को दोबारा अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगी. 

Ashes 2021: एडिलेड टेस्ट में David Warner की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका ! कई दिग्गज कर चुके समर्थन

3. शुभमन गिल 

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से ओपनिंग करने वाले शुभमन गिल को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया. शुभमन गिल ने आईपीएल 2021 में 17 मैचों में 478 रन बनाए थे. इसके अलावा आईपीएल 2020 में भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को कई मैचों में जीत दिलाई थी. 2020 में उन्होंने 14 मैचों में 440 रन बनाए थे. ऐसे में केकेआर की निगाहें एक बार फिर गिल को अपने साथ जोड़ने पर रहेंगी. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *