टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के साथ क्या बातचीत हुई थी? पाक कप्तान बाबर आजम ने दिया ये जवाब


Virat Kohli Babar Azam Chat: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप-2021 में भारत को हराकर इतिहास रच दिया था. उसने वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंडिया को शिकस्त दी. इससे पहले वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 12 मैच हुए थे. इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने बाजी मारी थी. दुबई में हुए टी20 वर्ल्ड कप-2021 के मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. टॉस के दौरान और मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को बातचीत करते देखा गया था. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले बाबर आजम को कोहली के साथ अपनी बातचीत का खुलासा करने के लिए कहा गया. बाबर आजम ने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया. पीसीबी के मीडिया कोऑर्डिनेटर ने भी पत्रकारों से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से जुड़े सवाल पूछने को कहा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने सवाल किया, ‘बाबर, सीरीज के बारे में बहुत सारे सवाल हैं.  लेकिन एक वीडियो था जो टी 20 विश्व कप के दौरान सामने आया था, जहां आप और विराट कोहली बातचीत कर रहे थे. तो आप लोगों ने किस बारे में बात की? आपने उनसे क्या कहा.  कप्तान के रूप में हटाए जाने के बाद से कोहली कठिन दौर से गुजर रहे हैं.  विश्व कप के दौरान आपने उनसे क्या बात की.’

बाबर ने नहीं किया बातचीत का खुलासा

पीसीबी के मीडिया मैनेजर ने कहा कि मुझे आपको रोकने के लिए खेद है. दरअसल, यह पीसीबी की प्रेस कॉन्फ्रेंस है.अगर आपके पास वेस्टइंडीज सीरीज के बारे में कोई सवाल है, तो ही आगे बढ़ें. इसपर रिपोर्टर ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह कोई विवादास्पद सवाल है. यह एक सरल और हल्का सवाल है. दोनों के बीच बातचीत क्या थी? मैं सिर्फ इसके बारे में पूछना चाहता हूं. अगर बाबर चाहें तो जवाब दे दें. 

हालांकि, बाबर ने कोहली के साथ अपनी बातचीत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि हमने चर्चा की थी, लेकिन मैं इसे सबके सामने क्यों प्रकट करूं. 

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma Injured: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा घायल, इस नए खिलाड़ी को किया गया शामिल

Hasan Ali Loses Temper: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने Press Conference में खोया आपा, रिपोर्टर से भिड़े, जमकर हुई बहस

 

 

 

 

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.