एशेज के दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए ये दो दिग्गज खिलाड़ी


Ashes 2021 News: इंग्लैंड (ENG) और ऑस्ट्रेलिया (AUS) के बीच एशेज (Ashes) का दूसरा मुकाबला एडिलेड में 16 दिसंबर से खेला जाएगा. पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इंग्लैंड के लिए दूसरा मैच काफी अहम है और वह हर हाल में वापसी करने की कोशिश करेगी. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल होकर मैच से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट के लिए इन खिलाड़ियों की जगह अन्य खिलाड़ियों का चयन करना काफी मुश्किल होने वाला है. 

ऑस्ट्रेलिया के ये खिलाड़ी हुए चोटिल 

इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 94 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले मैच में चोटिल हो गए. उनके दूसरे मैच में खेलने पर संशय की स्थिति है. पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम मैनेजमेंट को वॉर्नर की जगह उस्मान ख्वाजा को दूसरे मुकाबले में टीम में शामिल करने की सलाह दी है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उनकी जगह किस खिलाड़ी को टीम में मौका मिलेगा.

दूसरी तरफ तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट के कारण 16 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे दूसरे एशेज टेस्ट की टीम से बाहर हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने शनिवार को एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत के बाद कहा, “टेस्ट में तीन विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हेजलवुड का चोट के कारण स्कैन कराया गया था, जिसमें उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने को कहा गया है.” देखने वाली बात होगी कि हेजलवुड की जगह टीम में किस गेंदबाज को मौका मिलेगा. जल्द ही इसकी तस्वीर साफ हो जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के इन 4 खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, ये है वजह

Shoaib Akhtar on Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर बोले शोएब अख्तर- उनके दुबले पतले शरीर को लेकर पहले ही किया था आगाह



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *