दिनेश कार्तिक ने झेला है पत्नी और दोस्त का अफेयर, खुद को संभालकर ऐसे बढ़े आगे


Relationship Tips: धोखा एक ऐसी चीज है जो किसी भी इंसान को तोड़कर रख देती है, जिससे उबरने में किसी को भी सालों लग जाते हैं और दिल के किसी कोने में उसका दर्द रह ही जाता है. वो भी बेवफाई जब जीवनसाथी करे जिसके साथ आपने सात फेरे लिए हों तो वो आपको बुरी तरह से बर्बाद कर देती है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), क्रिकेट जगत का जाना-माना नाम जो आज अपनी निजी जिंदगी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बेहद खुश हैं कभी वो तकलीफ भी झेल चुके हैं जिसे कोई सपने में भी नहीं सोचना चाहता. 

जब क्रिकेट खेलने के दौरान सामने आया था पत्नी का अफेयर-
साल 2007 में दिनेश अपनी पत्नी निकिता के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के पिता जिगरी दोस्त थे और उनकी तरफ से ही ये शादी अरेंज की गई थी. दिनेश जब साल 2012 में विजय हजारे ट्रॉफी का मैच खेल रहे थे उसी वक्त उन्हें अपनी पत्नी और दोस्त, क्रिकेटर मुरली विजय (Murli Vijay) के अफेयर के बारे में पता चला था. दिनेश कार्तिक के लिए ये झटका बर्दाश्त कर पाना आसान नहीं था. एक तो बीवी की बेवफाई और दूसरा अपने दोस्ता का धोखा. दिनेश ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया. कुछ ही समय बाद ये भी बात सामने आ गई कि निकिता प्रेग्नेंट हैं और फिर उन्होनें मुरली विजय से शादी करके अपना नया घर बसा लिया. दिनेश जिस दौर से गुजरे उससे कोई ख्वाब में भी नहीं गुजरना चाहता लेकिन जिस तरह से उन्होंने खुद को संभाला वो दूसरों के लिए मिसाल बन गए. 

ये भी पढ़ें- Relationship Advice: Katrina Kaif को मिला ससुराल के इस शख्स से Warm Welcome, ऐसा मिले Support तो ससुराल लगने लगता है प्यारा

कभी पब्लिकली नहीं उछाली इज्जत-
इतना कुछ हो जाने के बाद भी दिनेश कार्तिक ने कभी भी अपनी पहली पत्नी का नाम न पब्लिक में उछाला, न ही कोई बेइज्जती की और न कोई स्टेटमेंट दिया. वो बस चुपचाप अलग हो गए. ये दिखाता है कि वो कितने जैंटलमैन हैं कि सब बर्दाश्त करने के बाद भी उन्होंने किसी को भी बदनाम नहीं किया.

किसी के साथ भी ऐसा होता है तो जाहिर है वो चीख-चीख कर सबको बताता है कि उसके साथ क्या हुआ है और किस तरह से उसे धोखा दिया गया है लेकिन दिनेश कार्तिक की पूरे केस में चुप्पी ये बता गई कि कपल्स को कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात चाहे वो कितनी भी बड़ी क्यों न हो पब्लिक में नहीं उछालनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Love Goals: Nick Jonas की इस बीमारी के चलते रातभर जागती थीं Priyanka Chopra, पति के लिए ऐसा प्यार बयां करता है Relationship की खूबसूरती

खुद को दूसरा मौका देने से न हटें पीछे-
दिनेश कार्तिक ने न सिर्फ अपने पास्ट से मूव-ऑन किया बल्कि खुद को एक दूसरा मौका भी दिया जिसका रिजल्ट ये है कि वो आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. ये सीख है उन लोगों के लिए जो पूरी तरह से टूट चुके हैं. खुद को किसी और की गलती के लिए सजा न दें. जिंदगी में आगे बढ़ें और खुश रहें. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *