साथी खिलाड़ियों से 2 मीटर की दूरी, इंटरव्यू के लिए अलग माइक…मैच में आंद्रे रसेल के लिए हैं ये


Star Allrounder Andre Russell: स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) बिग बैश लीग में वापसी के लिए तैयार हैं. हालांकि उन्हें कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा. उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कड़े नियमों से गुजरना होगा. इसकी शुरुआत स्टेडियम के गेट से ही हो जाएगी. रसेल को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दाखिल होने के लिए अलग गेट का इस्तेमाल करना होगा. यही नहीं उन्हें अलग लिफ्ट से भी जाना होगा.

रसेल को अभ्यास के दौरान साथी खिलाड़ियों से दो मीटर दूर रहना होगा. मैच के दौरान उनके लिए अलग से डग आउट भी होगा. रसेल मैच में अगर 5 विकेट लेते हैं तो वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न भी नहीं मना पाएंगे. रसेल के लिए अलग से चैंजिंग रूम होगा और मैच के बाद अगर उनका इंटरव्यू होता है तो उसके लिए उनको अलग माइक्रोफोन का यूज करना होगा. 

वेस्ट इंडीज का ये ऑलराउंडर टीम के साथी खिलाड़ियों से तब ही जुड़ पाएगा जब वह सात दिन का क्वारनटीन पूरा कर लेगा. (इसमें मैच वाले दिन शामिल नहीं हैं.) ये कदम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने उठाए हैं. सीए ने ये कदम इस वजह से उठाए हैं, जिससे कि अन्य खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित होने से बचे रहें. इसी बीच, मेलबर्न स्टार्स ने बीबीएल में खराब शुरुआत की है. उसे सिडनी सिक्सर्स के हाथों 152 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. 214 रनों का पीछा करते हुए मेलबर्न की टीम 61 रन पर सिमट गई. 

ग्लेन मैक्सवेल और उनकी टीम को उम्मीद होगी कि रसेल की वापसी से मेलबर्न स्टार्स की किस्मत बदलेगी. रसेल अबु धाबी टी10 लीग में जोरदार फॉर्म में थे और वह इसे बीबीएल में भी जारी रखने की कोशिश करेंगे. 

ये भी पढ़ें- PCB Chief Ramiz Raja: Babar Azam की कप्तानी में पाकिस्तान टीम कैसे कर रही बेहतरीन प्रदर्शन? PCB चीफ रमीज राजा ने किया खुलासा

इस खिलाड़ी का भारतीय वनडे टीम का उपकप्तान बनना तय! BCCI जल्द कर सकती है एलान



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *