साउथ अफ्रीका में धमाल मचाने को तैयार रोहित शर्मा! तेज गेंदबाजों के खिलाफ किया जमकर अभ्यास


Rohit Sharma Practice Video: टीम इंडिया (Team India) के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साउथ अफ्रीका दौरे (South Africa Tour) के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होनी है. भारतीय टीम दौरे पर 3 टेस्ट और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. 

रोहित शर्मा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘3, 2 और 1… बस शुरुआत कर रहे हैं.’ वीडियो में दिख रहा है कि रोहित बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. उनके सामने गेंदबाज थ्रोडाउन से पेस गेंद फेंक रहे हैं.



रोहित को टी20 के बाद वनडे टीम की कमान सौंपी गई है. उन्होंने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी संभाली थी.  टीम इंडिया ये सीरीज 3-0 से जीती थी. वहीं, सीरीज के पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ने कमान संभाली जिसके बाद दूसरे टेस्ट से विराट कोहली ने टीम में वापसी की. मुंबई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी. उसने 1-0 से सीरीज अपने नाम की थी. 

इस साल जुलाई-अगस्त में इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी. 4 मैचों में वह विराट कोहली एंड कंपनी के लिए शीर्ष स्कोरर थे. 5 मैचों की इस सीरीज का आखिरी मुकाबले कोविड-19 के कारण नहीं खेला गया था. ये मैच अब अगले साल जुलाई में खेला जाएगा. सीरीज स्थगित किए जाने तक टीम इंडिया 2-1 से आगे थी. 

ये भी पढ़ें- Team India Former Coach Ravi Shastri: कोच पद से हटने के बाद शास्त्री का खुलासा, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को लेकर कही ये बात

Rohit Sharma ODI Captain: वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल, जानें क्या लिखा था

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *