वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल, जानें क्या लिखा थ


Team India ODI Captain: टी20 के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारत की वनडे टीम (One day Team) का भी कप्तान बना दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इसकी घोषणा की. जैसे ही रोहित शर्मा को वनडे टीम की कमान सौंपी गई उनका 10 साल पुराना ट्वीट वायरल (Rohit Sharma 10 Year old Tweet Viral) हो गया है. 

दरअसल, 2011 विश्व कप टीम का जब ऐलान किया गया तो रोहित शर्मा को उसमें शामिल नहीं किया गया था. इसके बाद ट्विटर पर उनका दर्द छलका था. उन्होंने 31 जनवरी, 2011 को लिखा था कि बहुत-बहुत निराश हूं क्योंकि मैं वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन सका. मुझे यहां से आगे बढ़ने की जरूरत है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो ये बड़ा झटका है…आपके कोई विचार! रोहित वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने से चूक गए थे. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया श्रीलंका को हराकर चैम्पियन बनी थी. 

अब रोहित के पास 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करने का मौका है. वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के अलावा, रोहित को टेस्ट टीम का उप-कप्तान भी बनाया गया है, जो खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे की जगह लेंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पिछले महीने (नवंबर) न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हराया था. वनडे में उनकी कप्तानी का सफर साउथ अफ्रीका के दौरे से शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- Laxman on Mayank Agarwal: लक्ष्मण ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को बताया बेजोड़, कहा- अपने आत्मविश्वास के दम पर की वापसी

PCB Chief Ramiz Raja: Babar Azam की कप्तानी में पाकिस्तान टीम कैसे कर रही बेहतरीन प्रदर्शन? PCB चीफ रमीज राजा ने किया खुलासा

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *