गाबा टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के फैन ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, ये है इनकी ‘लव स्टोरी’


ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा (Gabba) के मैदान पर एशेज (Ashes) सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन एक ऐसा वाकया हुआ, जो अब सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुका है. खास बात यह है कि यह मामला किसी खिलाड़ी से नहीं, बल्कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के फैंस से जुड़ा हुआ है. जब ऐतिहासिक एशेज सीरीज खेली जाती है, तब दोनों टीमों के फैंस समर्थन करने के लिए स्टेडियम में पहुंचते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. चलिए पूरा मामला जान लेते हैं.

लड़के ने किया प्रपोज, लड़की ने भी कर दी हां

जब ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी चल रही थी, उस वक्त इंग्लैंड के एक फैन ने अपने प्यार का इजहार करते हुए ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज किया. कुछ पल रुककर लड़की ने भी हां कर दी और लड़के ने उसे रिंग पहना दी. इसके बाद दोनों खुशी से झूमते नजर आए. खास बात यह रही कि जब उसने प्रपोज किया, तब बड़ी स्क्रीन पर उन दोनों की यह रोमांटिक स्टोरी सभी देख रहे थे. इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

एशेज 2017 से शुरू हुई थी कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की लव स्टोरी एशेज 2017 के दौरान शुरू हुई थी. पहली बार दोनों एक मैच के दौरान मिले थे और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया. लंबे समय से दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और गाबा टेस्ट मैच के दौरान लड़के ने अपने प्यार का इजहार कर रिंग पहना दी. उनकी यह लव स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. लोग तरह तरह के कमेंट इस वीडियो पर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर का धमाका, अब तक लगा चुके इतने शतक

2021 में विराट कोहली के इस ट्वीट को किया गया सबसे ज्यादा लाइक, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को मिले सबसे ज्यादा रीट्वीट





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *