क्या इंग्लैंड ने एंडरसन को मौका न देकर बड़ी गलती की? जानें इस पर क्या बोले डेविड वॉर्नर


Ashes 2021 News: इंग्लैंड (ENG) और ऑस्ट्रेलिया (AUS) के बीच गाबा (Gabba) के मैदान पर एशेज सीरीज (Ashes Series 2021) की शुरुआत हो चुकी है. पहले दिन इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 147 रनों पर ऑल आउट हो गई. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. इंग्लैंड की टीम केवल 50.1 ओवर ही खेल सकी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने 5 विकेट लिए. इसी बीच सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा है कि एशेज टेस्ट के शुरुआती दौर में इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन (James Anderson) का बाहर होना टीम को महंगा पड़ सकता है. कई अन्य दिग्गज भी एंडरसन को लेकर अपनी राय जाहिर कर चुके हैं. 

क्या बोले डेविड वॉर्नर? 

वॉर्नर का मानना है कि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की लाइन, लेंथ और नियंत्रण हमेशा अच्छा रहा है.” एंडरसन को मंगलवार को 12 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया, क्योंकि इंग्लैंड टीम प्रबंधन को लगा कि पांच एशेज टेस्ट खेलना उनके लिए समस्या बन सकता है. ऐसी अटकलें थीं कि एंडरसन को चोट लगी थी लेकिन इंग्लैंड के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को पुष्टि की कि ऐसा नहीं था. वॉर्नर ने महसूस किया कि ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए एंडरसन का बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा बोनस हो सकता है.

एंडरसन को लेकर यह बोले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने बुधवार को कहा कि गाबा एशेज सीरीज में गेंदबाजी की कमी के कारण इंग्लैंड टीम ने तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर कर दिया. मंगलवार को 12 सदस्यीय टीम में ब्रॉड को शामिल करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के कदम ने कई लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि गाबा की पिच हमेशा से तेज गेंदबाजों के साथ रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः IND vs SA: टीम इंडिया अब तक दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर नहीं जीत पाई कोई टेस्ट सीरीज, पिछले रिकॉर्ड जान हैरान रह जाएंगे

BBL 2021: विस्फोटक खिलाड़ी Andre Russell चार साल बाद ‘बिग बैश लीग’ में करेंगे वापसी, इस टीम की तरफ से मचाएंगे धूम



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *