आंद्रे रसेल चार साल बाद ‘बिग बैश लीग’ में करेंगे वापसी, इस टीम की तरफ से मचाएंगे धूम


Big Bash League 2021: वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बिग बैश लीग (BBL 2021) केे मौजूदा सीजन में रसेल मैदान पर नजर आएंगे. मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने बुधवार को घोषणा की है कि आंद्रे रसेल लीग के मौजूदा सत्र के लिए टीम में शामिल होंगे. इस दौरान रसेल टीम की तरफ से पांच मैच खेलेंगे. रसेल ने आखिरी बार 2017 में ‘बिग बैश लीग’ में हिस्सा लिया था. करीब 4 साल बाद वह इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं. आंद्रे रसेल कैस अहमद, जो क्लार्क, सैयद फरीदौन और हारिस रउफ के बाद इस सीजन में ‘मेलबर्न स्टार्स’ के लिए पांचवें खिलाड़ी के रूप में हस्ताक्षर करेंगे. 

मुख्य कोच डेविड हसी ने कहा, “रसेल स्टार्स के लिए पहला मैच शुक्रवार को उनके पिछले बीबीएल क्लब सिडनी थंडर के खिलाफ खेलेंगे. हम चाहते हैं कि हमारा स्टार्स परिवार एमसीजी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक्शन मोड में देखे.” आंद्रे रसेल ने 2014 से 2017 तक तीन सीजन में बीबीएल में अपना अच्छा प्रदर्शन किया था. रसेल ने थंडर के लिए तीन सीजन में 19 मैच खेले. बीबीएल में उन्होंने आखिरी मैच जनवरी 2017 में खेला था. बीबीएल में उन्होंने 17 पारियों में 166.29 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं, जिसमें 21 छक्के शामिल हैं. गेंदबाजी की बात करें, तो उन्होंने 7.97 की इकॉनमी रेट से 23 विकेट भी चटकाए हैं. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है. 

सिडनी में आने के बाद रसेल फिलहाल 72 घंटे के लिए होम क्वारंटीन में हैं. उन्होंने अपनी टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स को अबू धाबी में टी10 लीग खिताब पाने के लिए सिर्फ 32 गेंदों पर नाबाद 90 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का खिताब जीता. रसेल को हाल ही में आईपीएल के 2022 सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिटेन किया था. वे आईपीएल में भी लंबे समय से खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः IND vs SA: टीम इंडिया अब तक दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर नहीं जीत पाई कोई टेस्ट सीरीज, पिछले रिकॉर्ड जान हैरान रह जाएंगे

ENG vs AUS: एशेज टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 147 रनों पर सिमटी, पैट कमिंस ने चटकाए 5 वकेट



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *