ICC Player Of The Month के लिए ये तीन खिलाड़ी हुए नॉमिनेट, देखें कौन-कौन है शामिल


Abid Ali, Tim Southee And David Warner Nominated for ICC Player Of The Month: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आबिद अली, न्यूजीलैंड के मीडियम पेसर टिम साउथी और ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को उनके हालिया प्रदर्शन के आधार पर ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’ के लिए नामांकित किया गया है.

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली का टेस्ट में औसत 49.16 है और 2019 में अपने डेब्यू के बाद से वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में आबिद अली ने 87.67 की औसत से सबसे ज्यादा 263 रन बनाए हैं. 

टिम साउथी ने भी किया शानदार प्रदर्शन

वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टीम साउथी ने नवंबर में टी20 विश्व कप, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज और कानपुर टेस्ट में विकेट लेकर लगातार शानदार प्रदर्शन किया. साउथी ने टी20 विश्व कप के पांच मैचों में छह विकेट लिए. उन्होंने भारत के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में कप्तानी की, जहां उन्होंने चार विकेट चटकाए.

कानपुर टेस्ट में साउथी न्यूजीलैंड के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने उस टेस्ट मैच में आठ विकेट लिए. उन्होंने पहली पारी में 5/69 विकेट झटके, जिसमें चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर के प्रमुख विकेट शामिल थे और दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल समेत तीन खिलाड़ियों को आउट किया.

टी20 विश्व कप में ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ रहे थे डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ चुना गया था. उन्होंने नवंबर में विश्व कप में दो महत्वपूर्ण अर्धशतक और एक मैच में 49 रन बनाए थे.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *