दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल की तूफानी बल्लेबाजी के फैन हुए भारतीय दिग्गज, जानें क्या कहा


IND vs NZ, 2nd Test: भारत (India) और न्यूजीलैंड (NZ) के बीच खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरीं. अक्षर ने पहली पारी में अर्धशतक लगाने के बाद दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी की और महज 26 गेंदों में 41 रन बना दिए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के लगाए. उनकी इस पारी की क्रिकेट जगत में खूब तारीफ हो रही है. तमाम दिग्गज उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी को लेकर अपनी राय जाहिर कर चुके हैं. 

अक्षर को लेकर यह बोले वीवीएस लक्ष्मण
पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ पारी की सराहना की है. एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान लक्ष्मण ने कहा कि अक्षर ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, वह आसान नहीं होता. इस प्रदर्शन से उनका आत्मविश्वास झलक रहा है. लक्ष्मण ने कहा कि उनमें बड़े शॉट खेलने की क्षमता है और उम्मीद है कि वे गेंद और बल्ले से इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे. 

संजय बांगर ने की जमकर तारीफ 
पूर्व भारतीय दिग्गज संजय बांगर ने भी अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने बताया कि साल 2014 में नेशनल क्रिकेट एकेडमी के एक कैंप के दौरान अक्षर पटेल की प्रतिभा की सभी ने सराहना की थी. उस दौरान उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. हालांकि अब वे शानदार बल्लेबाजी भी कर रहे हैं और यह टीम के लिए अच्छा संकेत है. 

दूसरे मैच में ऐसा रहा अक्षर का प्रदर्शन
अक्षर पटेल ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले की पहली पारी में 52 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने दो महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल किए थे. खास बात यह रही कि दूसरी पारी में अक्षर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 41 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 540 रनों का टारगेट दिया है. दूसरी पारी में अक्षर अब तक 1 विकेट चटका चुके हैं और उम्मीद है कि वे कुछ और विकेट हासिल कर मैच को भारत की झोली में डाल देंगे.

यह भी पढ़ेंः IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में जीत की दहलीज पर पहुंची टीम इंडिया, सीरीज पर कब्जा करने के लिए चाहिए 5 विकेट

IND vs SA: क्या दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली नहीं होंगे वनडे टीम के कप्तान? सामने आई बहुत बड़ी खबर



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *