Mayank Agarwal से सीख लेकर Daryl Mitchell ने भारतीय स्पिनर्स पर बोला धावा


India vs New Zealand 2nd Test: मुंबई के वानखेड़े (Wankhede Stadium Mumbai) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्लेबाज डेरेल मिचेल (Daryl Mitchell) ने रविवार को कहा कि उन्होंने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन घरेलू टीम के स्पिनरों का मुकाबला करने के लिए भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से सीख ली.

जीत के लिए 540 रन का पीछा करते हुए डेरिल मिचेल ने 92 गेंदो में 60 रन की पारी खेलने के अलावा चौथे विकेट के लिए हेनरी निकोल्स (नाबाद 36) के साथ 73 रन की साझेदारी कर न्यूजीलैंड की पारी को स्थिरता दी.

मिचेल ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, “मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी से मैंने सीख ली. जिस तरह से उन्होंने हमारे स्पिनरों पर दबाव डाला, मैंने भी वैसी कोशिश की. क्रीज पर डटे नहीं रहना निराशाजनक है, लेकिन साझेदारी करना अच्छा रहा.”

उन्होंने आगे कहा, “वे (भारतीय गेंदबाज) लगातार आप पर दबाव बना रहे हैं और आप उसका मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको छोटी-छोटी संघर्ष को जीतने की कोशिश करते रहना होगा. टीम बेहद मुश्किल स्थिति में है. लेकिन यह मैदान में जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बारे में था. जाहिर है कि यह काफी चुनौतीपूर्ण था.”

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने जल्दी तीन विकेट चटकाये, जिससे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम पांच विकेट पर 140 रन बनाकर संघर्ष कर रही है. वानखेड़े की पिच के बारे में पूछे जाने पर मिचेल ने कहा, “यह काफी चुनौतीपूर्ण सतह है, निश्चित रूप से गेंद काफी स्पिन हो रही है और आप किसी भी गेंद पर आउट हो सकते हैं.”



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.