टेस्ट मैचों के वेन्यू में हो सकता है बदलाव, दक्षिण अफ्रीका के इस शहर में बढ़ रहे कोरोना केस


Ind Vs SA: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि टेस्ट मैचों के लिए पहले जिन वेन्यूस को निर्धारित किया गया था, अब उनमें बदलाव हो सकता है. अगले 48 घंटों में ये साफ हो जाएगा कि मुक़ाबले किन मैदानों पर खेले जाएंगे. पहले की सूची के अनुसार ये तय हुआ था कि टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग, सेंचूरियन और केप टाउन में खेले जाएंगे. हालांकि वनडे मुकाबले केप टाउन और पर्ल के मैदानों पर खेले जाएंगे. इसमें किसी तब्दीली की बात सामने नहीं आई है.

जोहानसबर्ग से सटे हाऊटेंग में ओमिक्रोन वेरिएंट से जुड़े मरीजों की संख्या काफी तेज़ी से बढ़ने के बाद अब दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड अगले 48 घंटों में ये फैसला लेने वाली है कि जोहानसरर्ग और सेंचूरियन की जगह पर पहले दो मुक़ाबले कोई और शहर में खेला जा सकता है या नहीं. 

एक हफ्ता देरी से शुरू होगा दक्षिण अफ्रीका दौरा

इसी बीच ये भी तय हुआ है कि भारतीय टीम तय वक़्त से एक हफ्ता देरी से दक्षिण अफ्रीका पहुंचेगी, इसकी बात की जानकारी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने दी है.  क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने वाटर टाइट बायो बबल में भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी टीम को रखने के लिए हर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस सीरीज में अब 3 टेस्ट और 3 वन डे मुक़ाबले खेले जाएं.

IND vs NZ 2nd Test: सिर्फ 62 रनों पर ढेर हुई न्यूजीलैंड की टीम, भारत को मिली 263 की बढ़त

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड के Ajaz Patel ने रचा इतिहास, एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *