Virat Kohli को आउट देने के फैसले पर सवाल, अंपायर के खिलाफ फूटा फैंस का गुस्सा


Ind vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज (Ind vs NZ Test Series) का दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. खेल के पहले दिन टीम इंडिया ने स्टंप्स तक 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए. भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला इस पारी में नहीं चला और बिना खाता खोले आउट हो गए. वह स्पिनर एजाज पटेल की गेंद पर LBW हुए. हालांकि कोहली को आउट दिए जाने के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं. 

ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के तुरंत बाद विराट कोहली ने डीआरएस का विकल्प चुना. थर्ड अंपायर (वीरेंद्र शर्मा) ने रिप्ले को अलग-अलग एंगल से देखा और ऐसा लगा कि गेंद बल्ले और पैड पर एक साथ लगी थी. चूंकि वीरेंद्र शर्मा के पास ऑन-फील्ड अंपायर के फैसले को पलटने का सबूत नहीं था, इसलिए कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा. हालांकि, फैन्स ट्विटर पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रह हैं, जिससे पता चल रहा है कि गेंद पहले बल्ले पर लगी. वे वीरेंद्र शर्मा के विवादास्पद अंपायरिंग फैसले से नाराज हैं. फैन्स अंपायर को ट्रोल कर रहे हैं.

मैच के पहले दिन क्या रहा स्कोर

मैच के पहले दिन के स्कोर की बात करें तो भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए हैं. ओपनर मयंक अग्रवाल ने 246 गेंदों में 120 और ऋद्धिमान साहा ने 53 गेंदों में 25 रन बनाए हैं. 

वहीं, न्यूजीलैंड की तरफ से एजाज पटेल ने 29 ओवर में 73 रन देकर 4 विकेट झटके हैं. पहले दिन के खेल में भारत ने शुभमन गिल (44), चेतेश्वर पुजारा (0) कप्तान विराट कोहली (0) और श्रेयस अय्यर (18) के विकेट गंवाया.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: मुंबई टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल छाए, जड़ा शानदार शतक, कोहली-पुजारा फ्लॉप

Team India South Africa Tour: टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका दौरा होगा या नहीं, BCCI कल लेगी फैसला





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *