वानखेड़े की पिच को लेकर टिम साउथी ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- यहां गेंद स्विंग…


Tim Southee On Wankhede Pitch: न्यूजीलैंड के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउथी का मानना है कि मुंबई में तापमान गिरने और लंबे समय तक कवर बिछे होने से तेज गेंदबाजों को यहां स्विंग मिलेगी. साउथी ने पिछले टेस्ट में कानपुर की सपाट पिच पर भी भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया था.

ऐसी संभावना है कि वानखेड़े स्टेडियम पर शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में लेफ्ट आर्म तेज़ गेंदबाज़ नील वैगनर को न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया जाए. हालांकि, साउथी ने इसका कोई ठोस जवाब नहीं दिया.

यह पूछने पर कि भारी बारिश के कारण पिच से गेंदबाजों को कितनी मदद मिलेगी, उन्होंने कहा, “कुछ कहा नहीं जा सकता. हमें इंतजार करना होगा. हमें इसके अनुकूल ढलना होगा. कवर बिछे होने से स्विंग मिल सकती है.”

उन्होंने आगे कहा, “विकेट काफी समय से कवर के नीचे हैं. देखते हैं कि कल कैसा रहता है. उम्मीद है कि गैरी और केन इसका मुआयना करेंगे. यह अलग तरह की चुनौती है, लेकिन विकेट कैसा भी हो, हमें उसके अनुकूल ढलना होगा.”

वैगनर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “केन और गैरी इस पर फैसला लेंगे. विकेट को देखकर और मौसम के अनुसार ही फैसला लिया जायेगा.” साउथी ने कहा कि मुंबई टेस्ट उनकी टीम के लिये नयी चुनौती होगा. उन्होंने कहा, “कानपुर में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन अब वह बीत चुका है. अब हमें नयी चुनौती का सामना करना है.”



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *