SRH के रिटेन न करने पर सामने आया डेविड वॉर्नर का रिएक्शन, कहा- मेरा सफर समाप्त


Sunrisers Hyderabad Retained Players 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का सफर आखिरकार खत्म हो गया. उन्हें आगामी सीजन से पहले मेगा नीलामी के लिए मुक्त कर दिया गया. इसके बाद वॉर्नर ने अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया.

डेविड वॉर्नर ने साथी खिलाड़ी राशिद खान और केन विलियमसन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैदराबाद के साथ सफर समाप्त.”

इससे पहले एक प्रशंसक ने वॉर्नर से इंस्टाग्राम पर पूछा कि क्या वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलना चाहेंगे, अगर उन्हें रिटेन किया जाता है, तो इस पर वॉर्नर ने आत्मविश्वास से जवाब दिया, “वे नहीं करेंगे और इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता.”

बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था और फिर टीम प्रबंधन ने उन्हें प्लेइंग इलेवन और यहां तक कि टीम से भी बाहर रखा था. इसलिए उनका रिटेन न किया जाना प्रशंसकों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है.

आईपीएल 2021 में ऐसा रहा था वॉर्नर का प्रदर्शन

आईपीएल 2021 के दोनों हाफ में वॉर्नर का बल्ला खामोश रहा था. इसी कराण उन्हें टूर्नामेंट के अंत में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था. साथ ही इससे पहले खराब फॉर्म और कुछ गलत फैसलों के कारण उन्हें कप्तान के पद से भी हटा दिया गया था. आईपीएल 2021 के आठ मैचों में वॉर्नर के बल्ले से 24.37 की औसत और 107.73 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 195 रन बनाए.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *