Punjab Kings से क्यों अलग हुए KL Rahul? कोच अनिल कुंबले ने खोला राज़


Anil Kumble On KL Rahul: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीज़न की नीलामी से पहले सभी टीमों ने अपने अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है. इसके बाद से हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर क्यों केएल राहुल पंजाब किंग्स से अलग हो गए. इस बीच टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने इस राज़ से पर्दा उठाया है. 

अनिल कुंबले ने किया खुलासा

पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने बताया कि फ्रेंचाइजी केएल राहुल को रिटेन करना चाहती थी, लेकिन राहुल ने खुद पंजाब किंग्स के साथ अलग होने का फैसला लिया है. कुंबले ने आगे बताया कि पंजाब किंग्स ने राहुल को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अब टीम के साथ बने नहीं रहना चाहते थे. 

अनिल कुंबले ने कहा, “हम चाहते थे कि केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ बने रहें. इसीलिए हमने उन्हें दो साल पहले कप्तानी दी थी. हम चाहते थे कि वह पंजाब किंग्स के कोर ग्रुप का हिस्सा बने रहें, लेकिन राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे. हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं.”

लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं केएल राहुल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल आईपीएल की नई टीम लखनऊ के साथ बतौर कप्तान जुड़ सकते हैं. बता दें कि लखनऊ और अहमदाबाद, दोनों ही नई टीमों को 25 दिसंबर से पहले अपने तीन खिलाड़ियों की लिस्ट देनी है.

बतौर बल्लेबाज़ शानदार रहा राहुल का करियर

केएल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया. पंजाब के लिए उन्होंने तीन बार एक सीज़न में 600 से ज्यादा रन बनाए. हालांकि, वह अपनी कप्तानी में पंजाब को एक बार भी टॉप चार में नहीं पहुंचा सके.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *