RCB ने Kohli और इन दो खिलाड़ियों को किया रिटेन, पंजाब किंग्स ने मयंक और अर्शदीप पर लगाया दांव


Virat Kohli Retained: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने का निर्णय लिया है. फ्रेंचाइजी पूर्व कप्तान विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन की है. ग्लेन मैक्सवेल ने  पिछले सत्र में अच्छे प्रदर्शन से टीम का भरोसा जीता है. यादगार आईपीएल के बाद भारत की ओर से सफल पदार्पण करने वाले हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज के बीच रिटेन होने के लिए संघर्ष था, लेकिन बाजी सिराज ने मारी. सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को छोड़ने का फैसला भी आसान नहीं होने था. 

कोहली को 15 करोड़ रुपये, मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपये और सिराज को 7 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है. वहीं, पंजाब किंग्स ने मंयक अग्रवाल और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है. मयंक को 12 करोड़ और अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ में रिटेन किया गया है. माना जा रहा है कि मयंक को टीम की कमान भी सौंपी जाएगी.

बता दें कि अर्शदीप ने अब तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. टीम को अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले खिलाड़ियों में मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी और निकोलस पूरन के बीच से चुनना था. वहीं, लोकेश राहुल का नीलामी में उतरना लगभग तय है और टीम उनको ऑक्शन में खरीद सकती है.   

ये भी पढ़ें- IPL Retention 2021: Mumbai Indians ने इन चार खिलाड़ियों को किया रिटेन, रोहित शर्मा समेत ये स्टार हैं शामिल

R Ashwin का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पता नहीं था कि दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलूंगा या नहीं





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.